‘हमारी जुबान बंद नहीं होगी, नीतीश को तो जनता देगी पॉलिटिकल फांसी’

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आज चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए रांची पहुंचे थे. पेशी के बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा सरकार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जम कर हमला बोला. हालांकि लालू प्रसाद स्वस्थ नहीं दिख रहे थे. लेकिन हमला करने के तेवर में कोई कमी नहीं थी.

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया है. उन्हें उनकी गलती की सजा मिलेगी. उन्होंने महागठबंधन तोड़ कर जनादेश का अपमान किया है. साथ ही खुद ही गले में फांसी डाल ली है. अब जनता उन्हें आने वाले समय में पॉलिटिकल फांसी देगी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सीबीआई का दुरूपयोग कर रही है. विपक्ष में बैठे लोगों के पीछे जानबूझ कर सीबीआई को लगा दे रही है. ताकि उन्हें परेशान किया जा सके. विपक्ष के साथ साजिश की जा रही है. सरकार सीबीआई के जरिये विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है. लेकिन हमारी जुबान बंद नहीं होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस वाले मिल कर देश को तोडना चाहते हैं.  भाजपा वाले काम कम प्रचार ज्यादा करते हैं.

lalu-in-ranchi-12456
फाइल फोटो

उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए.  देश में सबको गुलाम बना दिया गया है. देश की स्थिति खराब हो रही है. लालू प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी के बाद बेरोजगारी बढ़ गई है. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. इस पर पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए. उन्होंने GST को भी बेकार बताया. लालू प्रसाद ने कहा कि gst आने के बाद से जनता तबाह हो गई है. व्यापारियों का धंधा चौपट हो गया है.

लालू प्रसाद ने पत्रकारों पर हो रहे हमले और उनकी हत्या को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमेरिका जैसे देश में पत्रकार राष्ट्रपति से लड़ रहा है. लेकिन यहां पत्रकारों को डराया जा रहा है. उनकी हत्या की जा रही है. लेकिन पत्रकारों को डरने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने झारखंड में रघुवर सरकार के कार्यकाल पर भी जोरदार तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले लोगों को दबाने की कोशिश कर रहे हैं. यहां रघुवर सरकार विफल है. 1000 दिन पूरे होने पर आयोजित किये गए कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा को मंच पर बेज्जत किया गया. वे मंच पर बैठने आये थे तो उन्हें कहा कि यहां आपकी कुर्सी नहीं है. फिर वे नीचे जा कर बैठे.  लालू प्रसाद ने कहा कि झारखंड में जेवीएम, जेएमएम, आरजेडी और कांग्रेस एकजुट होगी.

यह भी पढ़ें-  फ्लैट खरीदने की चाहत को दिल में न दबाएं, यहां मिलती है मदद

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

अबकी बार मोदी सरकार का नारा गढ़ने वाले ने खरीद लिया NDTV

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*