Express News : गया में हिंसक झड़प, तीन जिलों में बंद की घोषणा

1 . सीवान में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली. आदित्य सोनार गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती. चैनपुर ओपी क्षेत्र के रामनगर की घटना.

2 . गया में जुआ खेलने के दौरान 2 पक्षों में झड़प. जमकर रोड़ेबाजी, कोतवाली थानाध्यक्ष और एसआई अनिल कुमार घायल. सिविल लाइन थाना के मारूफगंज की घटना. यहाँ पढ़ें.

3 . समस्तीपुर में वारिसनगर थाना इलाके में अपराधियों ने युवक की लूटी बाइक,लूटपाट के दौरान पैर में मारी गोली

4 . गोपालगंज में मीरगंज इलाके में दो गांव के लोगों के बीच रोड़ेबाज़ी, 6 घायल

5 . मोतिहारी में अरेराज अनुमंडल क्षेत्र में 34 छठ घाट संवेदनशील चिन्हित. SDO ने नियंत्रण कक्ष सहित मजिस्ट्रेटों की प्रतिनियुक्ति का दिया निर्देश.

6 . आज पूरे भारत में चित्रगुप्त भगवान की पूजा धूम-धाम से मनाई गई. बिहार में भी लोगों ने चित्रगुप्त भगवान की पूजा-अर्चना की. इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पूजा करने मंदिर पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार पटनासिटी के आलमगंज के चित्रगुप्त भगवान के मंदिर पहुंचे. गंगा नदी के किनारे स्थापित इस मंदिर में सीएम नीतीश ने भगवान की अराधना की. यहाँ पढ़ें.

7 . पटना के जीबी मॉल के पीछे लगी आग. किचेन में लगी आग, बोरिंग रोड चौराहे के पास स्थित है जीबी मॉल.

8 . बेगूसराय – उपद्रव फैलाने के आरोप में 18 गिरफ्तार शुक्रवार शाम को हुई थी दो पक्षों में मारपीट लोहिया नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

9 . 21 फरवरी से शुरू होगी मैट्रिक परीक्षा 2018.

10 . पटनासिटी – NMCH अस्पताल प्रशासन की कार्रवाई. जूनियर डॉक्टरों का हॉस्टल कराया गया खाली. विरोध में धरने पर बैठे जूनियर डॉक्टर.

11 . समस्तीपुर – 23 अक्टूबर को भाकपा माले का बंद. बढ़ते अपराध के विरोध में बंद का आह्वान. समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया में रहेगा बंद.

12 . पटना में कुख्यात मखना गोप की गोली मारकर हत्या. दीघा के रामजीचक की घटना. हत्या, लूट, डकैती की घटनाओं में शामिल था मखना.

13 . मसौढ़ी थाना में लोगों ने किया हंगामा. थाना प्रभारी द्वारा महिला को पीटने का विरोध. मारपीट मामले की शिकायत करने थाना आयी थी महिला.

14 . कटिहार – बस और कार में भीषण टक्कर कार सवार 1 की मौत. 2 की हालत गंभीर कुर्सेला के NH-31 कोसी सड़क पुल पर हादसा.

15 . पटना – भूमि विवाद में फायरिंग मामले में 6 गिरफ्तार. दनियावां और बख्यितारपुर में हुई थी फायरिंग. फायरिंग में उपयोग पिस्टल और राइफल बरामद.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*