Express News : आरा में खाद व्यवसायी को मारी गोली, महिला वार्ड सदस्य की पिटाई

1 . बेतिया में 4 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार, सिकटा में SSB की कार्रवाई

2 . पथ निर्माण विभाग ने चार इंजीनियरों को किया निलंबन मुक्त. चार माह पूर्व अगस्त में हुआ था निलंबन. सुनील कुमार को सहरसा, राजीव कुमार को मधेपुरा, शशि रंजन को बांका और राज कमल को बिहारशरीफ किया गया पदस्थापित.

3 . बख्तियारपुर के रबाइच गांव में बंद घर से चार लाख रुपये कैश और जेवर की चोरी.

4 . धान अधिप्राप्ति की सीएम ने की समीक्षा. प्रधान सचिव ने सीएम को दी जानकारी – अबतक 68 हजार किसानों का हो चुका है निबंधन. धान की नमी के लिए 40 पैक्सो ड्रायर मशीन दी जायेगी. समीक्षा बैठक में डिप्टी सीएम, विभाग के मंत्री रहे मौजूद.

5 . बिहार कैबिनेट की बैठक में कुल 19 एजेंडों पर मुहर लगाई गई. यहाँ पढ़ें.

6 . पटना – 16,17,18 फरवरी 2018 को बिहार में राष्ट्रमंडल की होगी बैठक. बैठक में लोकसभा अध्यक्ष, सभी विस अध्यक्ष, विधानपरिषद सभापति लेंगे भाग. विदेश दौरे से लौटे विधानसभा अध्यक्ष. विजय कुमार चौधरी ने दी जानकारी.

7 . शौचायल निर्माण घोटाला के आरोपी बटेश्वर प्रसाद से पूछताछ करेगी एसआईटी. कोट ने दी दो दिन की रिमांड, बटेश्वर को तेलंगाना से एसआईटी ने किया था गिरफ्तार.

8 . मधुबनी – महिला वार्ड सदस्य और उसके पति की पिटाई. ग्राम सभा का विरोध करना पड़ा महंगा. मुखिया और उसके पुत्र ने की पिटाई. वार्ड सदस्य का पति PHC में भर्ती. थाने में FIR दर्ज, रहिका थाना क्षेत्र का मामला.

9 . छपरा – मुखिया और पूर्व मुखिया गुट में झड़प. 4 जख्मी, दिघवारा के त्रिलोकचक की घटना.

10 . आर्थिक अपराध की रोकथाम को लेकर हुई बैठक. पटना समेत 14 जिलों के पुलिस पदाधिकारी बैठक में हुए शामिल. EOU के आईजी जीएस गंगवार ने हर हाल में भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने के दिया आदेश.

11 . पटना में स्मार्ट सिटी योजना के लिए प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंसी का चयन. स्पेन की कंपनी Eptisa Servicious de ingenieria S.L को मिला जिम्मा. स्मार्ट सिटी परियोजना का कार्यान्वयन प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंट से होगा. प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर की अध्यक्षता में हुई बैठक में फैसला.

12 . भागलपुर – जगदीशपुर थाना क्षेत्र के स्नोहला मोड़ के पास पुलिस की कार्रवाई में इंडिका कार से 800 पाउच देशी और 24 बोतल 180 ml विदेशी शराब जब्त.

13 . सांसद पप्पू यादव पर पटना जिला एवं व्यवहार न्यायालय में मुकदमा दायर. धर्म गुरु जीयर स्वामी के खिलाफ आपतिजनक बयान का आरोप, जीयर स्वामी के समर्थकों ने कराया मुकदमा दर्ज.

14 . आरा में खाद कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, बहोरनपुर के कर्जा गांव के पास वारदात.

15 . बिहार के सभी कुलपतियों की बैठक. राज्यपाल ने 23 नवंबर को राजभवन में बुलाई बैठक. छात्रसंघ चुनाव, अकादमिक कैलेंडर समेत कई विषयों पर होगी चर्चा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*