Express News : सिपाही भर्ती में 23 अरेस्ट, पटना आते शख्स से 3.64 लाख की लूट

1 . पटना – छपरा मेन रोड पर हथियार के बल पर शख्स से 3.64 लाख की लूट.

2 . बिहार के अगल-अलग हादसों में 8 बच्चों की मौत. सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर में 2 बच्चे, गोसाईपुर में 2 बच्चे. नवादा के गोविंदपुर में मिटटी धंसने से 2 की मौत. छपरा के दिघवारा में नदी में डूब कर 2 बच्चों की मौत.

3 . पटनासिटी के एक चर्च के फादर रेप के आरोप में गिरफ्तार. आरोपी पर कई महिलाओं औऱ युवतियों के साथ रेप का आरोप लगा है.

4 . पटनासिटी – संदेहास्पद स्थिति में नवविवाहिता की मौत. ससुरालवालों पर गला दबाकर मारने का आरोप. मौत के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार. नदी थाना क्षेत्र के मौजीपुर गांव की घटना.

5 . गया के अतरी इलाके से कुख्यात सीता मांझी के 2 सहयोगी गिरफ्तार. 10 कारतूस और कट्टा बरामद.

6 . CM नीतीश ने राजधानी पटना में किया छठ घाटों का निरीक्षण. नासरीगंज से कंगन घाट तक स्टीमर से किया निरीक्षण. घाटों की सफाई और सुरक्षा को लेकर दिए दिशा-निर्देश.

7 . 1 नवम्बर को मुंबई में होगा भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह सबरंग का आयोजन. वोटिंग के जरिए दिए जाएंगे अवार्ड्स.

8 . सिपाही भर्ती परीक्षा दे रहे 23 फर्जी कैंडिडेट अरेस्ट. सबसे ज्यादा जहानाबाद में 8, नालंदा में 4, मुंगेर, औरंगाबाद, सुपौल, लखीसराय, कैमूर और बांका से 2-2 और छपरा से 1 गिरफ्तार.

9 . बक्सर – 145 पेटी में 6960 बोतल शराब बरामद. शराब के साथ तस्कर भी गिरफ्तार. वाहन चेकिंग के दौरान हुई कार्रवाई. धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला.

10 . पटना के धनरुआ लूटकांड का उद्भेदन. 2 लाख रुपये नकद के साथ 4 लुटेरे गिरफ्तार. 20 लाख रुपये का सामान भी जब्त. लुटेरों के पास से दो पिस्टल भी बरामद.

11 . शिवहर में बस का छत टूटा. हादसे में 6 से 7 यात्री जख्मी. तीन की हालत गंभीर. सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती. न्यू बस स्टैंड से खुल रही थी बस.

12 . जमुई – जैन तीर्थयात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त. नीलगाय को बचाने के दौरान हुआ हादसा. हादसे में 20 तीर्थयात्री जख्मी.

13 . रोहतास – बांस में शव को ढ़ोने मामले में कार्रवाई. GRP के ASI और हवालदार निलंबित. रेल एसपी जितेन्द्र मिश्रा ने की कार्रवाई. 20 अक्टूबर को बांस में ढोया गया था शव. अमरा तालाब के पास ट्रेन से कटकर मां-बेटे ने दी थी जान.

14 . हाजीपुर में स्टेशन जा रही युवती से गैंगरेप. ऑटो ड्राइवर ने दोस्त के साथ मिल कर दिया घटना को अंजाम. एक आरोपी गिरफ्तार.

15 . छपरा – पुलिस लाइन के पास हवाई अड्डा से अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी. मामले की जांच में जुटी नगर थाना पुलिस.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*