Express News : गांधी सेतु पर ट्रैफिक में बदलाव, बुडको GM और प्लानिंग डायरेक्टर को शोकॉज

1 . छठ पर्व को लेकर महात्मा गांधी सेतु पर 26 और 27 अक्टूबर को ट्रैफिक रूट में बदलाव. 26 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक केवल हाजीपुर की ओर होगा परिचालन. शाम 5 से 7 बजे तक केवल पटना की ओर परिचालन. फिर 27 अक्टूबर की सुबह 3 से 6 बजे तक केवल हाजीपुर की ओर होगा परिचालन. सुबह 6 से 8 बजे तक केवल पटना की ओर होगा परिचालन.

2 . दानापुर मुगलसराय रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन पर एस-1 बोगी में सफर कर रही कोलकाता निवासी सुनीता बनर्जी की चेन छीनकर उचक्के फरार हो गये.इसे लेकर महिला यात्री द्वारा एस्कार्ट कर रहे टीम को शिकायत दर्ज करायी.

3 . गोपालगंज के भोरे के धरीक्षण मोड़ के पास ऑटो पलटने से युवक की मौत. 2 महिलाएं घायल.

4 . पटना के फतुहा में चंदा के हिसाब में गड़बड़ी को लेकर दो गुटों में पांच राउंड चली गोलियां. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर दो खोखा किया बरामद.

5 . दरभंगा- तालाब में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत. छठ घाट बनाने के दौरान तालाब में डूबे दोनों बच्चे. कमतौल थाना के मधुपूर गांव का मामला

6 . सीवान के जामो के आलापुर में भारी मात्रा में बम बनाने का बारूद बरामद. कई आपत्तिजनक सामान भी हुआ बरामद. तीन गिरफ्तार, एएसपी कार्तिके शर्मा ने की पुष्टि.

7 . पटना के पारस अस्पताल में भर्ती RJD नेता को देखने पहुंचे सीएम नीतीश. ब्रेन हेमरेज होने के कारण मुंद्रिका सिंह यादव भर्ती है अस्पताल में.

8 . अमरजीत सिंह बने हिलसा जेल के अधीक्षक, गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना.

9 . मोतिहारी में रिलायंस पेट्रोल पंप पर 58 हजार की लूट. बाइक सवार हथियारबंद 6 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम. चकिया थाना के हरपुरनाग की घटना.

10 . नवादा के अकबरपुर थाना के पचगांवा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प. चार लोग घायल, सदर अस्पताल में भर्ती.

11 . पटना- छठ घाट तैयारी में त्रुटी पाये जाने पर कार्रवाई. बुडको के GM और प्लानिंग डायरेक्टर को शोकॉज नोटिस. आज रात तक सभी घाट तैयार करने का निर्देश. नहीं होने पर प्रमंडलीय आयुक्त ने FIR की दी चेतावनी

12 . आरा के अगिआंव थाना पर ग्रामीणों ने की रोड़ेबाजी. दो आरोपियों को जबरन छुड़ाया.

13 . बिहार कैबिनेट की बैठक कल मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होगी.

14 . शिवहर में चिमनी मालिक राजीव रंजन गिरफ्तार. सेंट्रल बैंक का 23 लाख रुपया नहीं चुकाने का आरोप. नगर थाना के कुशहर गांव का मामला.

15 . नालंदा के बिहारशरीफ के वार्ड नंबर 45 में आपसी विवाद में दो गुटों में मारपी. वार्ड पार्षद समेत छह लोग घायल.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*