Express News : रोहतास में 4 की पीट-पीट कर हत्या, थूक चटवाने वाला अरेस्ट

1 . रोहतास जिले के दावथ थानाक्षेत्र के कोआथ बाजार में मंगलवार की सुबह दुकानदारों के हत्थे चढ़े चार बदमाश अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिए. जबकि चार मौके से भाग निकलने में सफल रहे. मारे गए बदमाशो ने कुछ दिनों से कोआथ के व्यवसाइयों के नाक में दम कर रखा था. इनमें दो की पहचान बक्सर के रहने वाले अभिषेक दुबे और अभिषेक दुबे के तौर पर हुई है. दो अन्य लक्मन और दीपू कुमार बताये जाहेर हैं.

2 . पटना के फुलवारीशरीफ के रानीपुर गांव में साला ने बहनोई को मारी गोली. इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत. हत्या का आरोपी प्रमोद को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

3 . केंद्रीय कारा मोतिहारी के 80 कैदी करेंगे छठ. 38 महिला और 42 पुरुष कैदी कर रहे हैं छठ. जेल प्रशासन ने पूरी की सारी तैयारियां.

4 . पटना सिटी के सोनू हत्याकांड की गुत्थी सुलझी. दोस्तों ने की थी हत्या. 2 आरोपी गिरफ्तार. मंगल तालाब इलाके में हुई थी हत्या.

5 . कैमूर में ऑटो पलटने से 12 घायल, कुदरा के पछाहगंज एनएच 2 पर हादसा

6 . छपरा के जनता बाजार में ट्रक से कुचलकर दो युवकों की दर्दनाक मौत.

7 . नालंदा में बुजुर्ग को थूक चटवाने का मामला. मुख्य आरोपी धर्मेंद्र यादव समेत 3 गिरफ्तार. मामले के 3 आरोपी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार.

8 . खगड़िया में सियार ने 12 से अधिक लोगों को काटा. बेलदौर थाना के कैचरी गांव की घटना.

9 . मुजफ्फरपुर के कांटी के सदातपुर ओवरब्रिज के पास शिक्षिका से लूटपाट. बेटे को अगवा करने की कोशिश. 3 अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा.

10 . RJD विधायक मुंद्रिका सिंह यादव का निधन. पटना के निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज. जहानाबाद से RJD विधायक थे मुंद्रिका यादव. सीएम ने मुंद्रिका यादव के पुत्र से फोन पर की बात. कहा – मुंद्रिका सिंह का समाजवाद-राजनीति में अहम योगदान.

11 . डीजीपी पी के ठाकुर का बयान – छठ में राजधानी पटना पर विशेष नजर है. दो हजार अतिरिक्त जवानों के अलावा 17 अतिरिक्त डीएसपी की प्रतिनियुक्ति की गई है.

12 . मधुबनी में सत्तन झा सहित चार अपराधी गिरफ्तार हत्या. लूट और रंगदारी मामले में गिरफ्तार. पास से एक पिस्टल, 10 कारतूस, 2 मैगजीन भी बरामद.

13 . शिवहर में वाहन चेकिंग के दौरान अपहृत लड़की बरामद. पुलिस ने अपहरणकर्ता मोहन कुमार को भी धर-दबोचा. 22 अक्टूबर को भटहां से हुआ था अपहरण.

14 . PMCH से अरेस्ट हुआ डॉक्टर. नीट परीक्षा में हुई धांधली का था मास्टरमाइंड गिरफ्तार. डॉक्टर से दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने पटना के एक थाने में की पूछताछ.

15 . बेगूसराय नगर थानाध्यक्ष अली साबरी निलंबित. SP आदित्य कुमार की रिपोर्ट पर DIG ने की कार्रवाई. काम में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*