Express News : दर्दनाक हादसे में 4 की मौत, ट्रेन से पकड़ाया 20 लाख कैश

1 . वैशाली – बोलेरो सवार अपराधियों ने की फायरिंग. फायरिंग के दौरान कोई हताहत नहीं. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग. मौके पर पहुंची पुलिस.

2 . मोतिहारी – दहेज के लिए महिला की हत्या. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोढवा बनकट की घटना. 2016 में सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी शादी.

3 . बिहार कैबिनेट की बैठक कल. 11.30 बजे CM नीतीश की अध्यक्षता में बैठक.

4 . औरंगाबाद – सड़क हादसे में चार लोगों की मौत. चंद्रवंशी महासभा में भाग लेने रफीगंज गये थे लोग. रफीगंज शिवगंज रोड के खड़वां मोड़ की घटना.

5 . सोनपुर – कृषि प्रदर्शनी बनाने के दौरान पंडाल गिरा. 3 मजदूर घायल. सोनपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती. दो दिनों बाद शुरू होगा सोनपुर मेला.

6 . सुलतानगंज – हथियार फैक्ट्ररी का भंडाफोङ. कई अर्धनिर्मित हथियार, औजार बरामद. चार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. अकबरनगर थाना क्षेत्र का मामला.

7 . लखीसराय में नगर थाना पुलिस ने जब्त की अवैध शराब की बड़ी खेप गुप्त सूचना के आधार पर टोल प्लाजा के समीप एक पिक अप गाड़ी से 936 लीटर अवैध देशी शराब के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया.

8 . गया के एक कारोबारी का एक कर्मचारी 20 लाख रुपए के साथ आज ट्रेन में पकडा गया. आरपीएफ ने उक्त व्यक्ति को मुगलसराय-गया सवारी ट्रेन से हिरासत में लेकर पहले पूछताछ की. फिर आरपीएफ ने नगदी के साथ उक्त व्यक्ति को गया रेल पुलिस के हवाले कर दिया.

9 . 6 IAS अफसरों का तबादला. त्रिपुरारी शरण को विभागीय जांच आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार. असीमा जैन को अपर सचिव, श्रम संसाधन विभाग का प्रभार.

10 . बगहा – शराब के साथ बैंक कैशियर गिरफ्तार. 11 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार. ग्रामीण बैंक में पोस्टेड हैं कैशियर मनोज कुमार.

11 . वैशाली – शिक्षक ने किया नाबालिग छात्रा का अपहरण. नगर थाना क्षेत्र के किला मछुआटोली से किया अपहरण. नगर थाना में 7 लोगों पर मामला दर्ज.

12 . शेखपुरा – सामस विष्णु धाम मेला का उद्घाटन करेंगे डीडीसी निरंजन कुमार झा. आज से 4 दिन तक चलेगा मेला.

13 . मसौढ़ी – NH-83 पर मसौढ़ी-जहानाबाद रोड में दमड़ीचक पुल पर बेकाबू हाइवा ट्रक ने साइकिल सवार वृद्ध को कुचला. मौके पर मौत, विरोध में सड़क जाम.

14 . वैशाली – डकैती की योजना बनाते 7 युवक गिरफ्तार. पास से 3 पिस्टल, 1 कट्टा, 11 जिंदा कारतूस बरामद. 1 बाइक समेत 9 मोबाईल और एक मास्टर चाभी बरामद. गिरफ्तार युवक में से एक गौरीचक पेट्रोल पंप लूटकांड में है शामिल. राजापाकड़ थाना क्षेत्र के कब्रगाह के पास पुलिस की कार्रवाई.

15 . पटना – डा. दीपक टंडन बने PMCH के अधीक्षक. पहले PMCH उपाधीक्षक थे डा. दीपक टंडन.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*