स्थापना दिवस को लेकर लोजपा के हजारों कार्यकर्ता पहुंचेंगे पटना

बगहा/चौतरवा: लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक रतवल गांव में हुई है. जिसकी अध्यक्षता लोजपा के युवा जिलाध्यक्ष रिपुसूदन द्विवेदी ने किया, जबकि संचालन युवा जिला उपाध्यक्ष हरि माली ने किया. बैठक में मुख्य रूप से 28 नवम्बर को पार्टी के स्थापना दिवस समारोह की चर्चा करते हुए युवा जिलाध्यक्ष रिपुसूदन द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं को पटना चलने का आह्वान किया. स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में बगहा से कार्यकर्ता पटना चलें. ताकि विरोधी पार्टी को पता चले कि लोक जनशक्ति पार्टी पहले वाली पार्टी नहीं रही.

उन्होंने कहा पार्टी हमारे युवा आइकन चिराग पासवान के नेतृत्व में बहुत ही मजबूत हो चुकी है. पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलित एवं गरीब तबके के लोग लोक जनशक्ति पार्टी में भारी संख्या में जुट रहे हैं. 27 नवंबर को सभी कार्यकर्ता ट्रेन मार्ग से पटना के लिए रवाना हों. हमारी संख्या 5,000 से ऊपर होनी चाहिए. स्थापना दिवस का उद्घाटन केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान , बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री सह मत्स्य मंत्री पशुपति कुमार पारस करेंगे. सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर बिहार सरकार एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताएं.

बैठक में मुख्य अतिथि लोजपा जिला अध्यक्ष बृजेश्वर राव ने कहा कि पार्टी का स्थापना दिवस ऐतिहासिक होगा. श्री राव ने किसानों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए कहा कि गेहूं की बुवाई शुरू हो गई है. और बगहा एक, बगहा दो प्रखंड द्वारा अभी तक किसानों का गेहूं का बीज उपलब्ध नहीं कराया है. यह निंदनीय है जबकि अन्य जिला में प्रखंड द्वारा किसानों को गेहूं का बीज मिल रहा है. बिचौलियों के चलते बगहा के किसानों का अभी तक गेहूं का बीज नहीं मिल सका.

श्री राव ने जोरदार स्वर में कहा कि अगर 5 दिनों के अंदर गेहूं का बीज ब्लाक द्वारा उपलब्ध नहीं कराया गया, तो इसके लिए अनुमंडल में दो दिवसीय धरना पर लोजपा कार्यकर्ता बैठेंगे. बैठक में रुपेश उपाध्याय, शोएब अली, दरोगा अंसारी, घुरइ कुशवाहा ,सत्यनारायण दुबे, चंद्रभान कुशवाहा, रोशन उपाध्याय, नजमुल्लाह ,अंसारी हैदर ,अली सुदर्शन दुबे, मोतिउ रहमान, संजय शर्मा, उमेश माली ,रामजी प्रसाद यादव आदि रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*