सुशील मोदी ने फिर पूछे लालू से पांच सवाल, पढ़िये

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर जमीन घोटाले के आरोपों को लेकर भाजपा नेता सुशील मोदी लगातार हमलावर हैं. रोज नए खुलासे कर रहे हैं. नए कागजातों के साथ रोज लालू परिवार पर हमले कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री सहित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की जांच और उचित कार्रवाई की मांग की है. इसी क्रम में शुक्रवार को एक बार फिर सुशील मोदी ने लालू प्रसाद से 5 सवाल पूछे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि उनके द्वारा किये गए तमाम खुलासे के बावजूद लालू प्रसाद चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? आज तक लालू प्रसाद यह क्यों नहीं बता पा रहे हैं कि आखिर प्रेमचन्द गुप्ता ने 200 करोड़ की जमीन के साथ अपनी कंपनी लालू परिवार को क्यों सौंप दिया? लालू प्रसाद बतायें कि –

1 . रेल मंत्री बनने के चार महीने के भीतर ही रेलवे बोर्ड से रांची व पुरी के दो होटलों को लीज पर देने का फैसला क्यों कराया गया ?

2 . बोर्ड के निर्णय के चार महीने के अंदर ही हर्ष कोचर ने प्रेमचंद गुप्ता की कम्पनी डिलाइट मार्केटिंग को 2 एकड़ जमीन पटना में रजिस्ट्री क्यों कर दिया ?

3 . आखिर प्रेमचन्द गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता व पुत्र गौरव गुप्ता ने अपने सारे शेयर और डायरेक्टरशिप को छोड़ कर अपनी कंपनी जमीन सहित लालू परिवार को क्यों सौंप दिया ?

4 . आखिर नोटबंदी के ठीक चार दिन बाद ही 12 नवम्बर, .2016 को डिलाइट मार्केटिंग कंपनी का नाम बदल कर लारा (ला-लालू, रा-राबड़ी) प्रोजेक्टस प्रा. लि. क्यों कर दिया गया ?

5 . क्या आज उसी जमीन पर लालू परिवार का बिहार का सबसे बड़ा माॅल (करीब 5 लाख स्क्वायर फीट) का निर्माण राजद विधायक सैयद अब्दुल दोजाना की कम्पनी मेरिडियन कंस्ट्रक्शन नहीं करा रही है ?

SUMO

बता दें कि वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी पिछले दो दिनों से देश की राजधानी दिल्ली में होनेवाले MCD चुनावों में प्रचार करने में जुटे हैं. शुक्रवार को उन्होंने दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार, त्रिनगर, शकूरपुर, हैदरपुर आदि इलाकों में विभिन्न भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया. सुशील मोदी ने इससे संबंधिततस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से भी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें :

‘काली कमाई को सफेद करने वाले लालू परिवार की साजिश का खुलासा होना चाहिए’

‘लालू की बेनामी संपत्ति मामलों की जांच अविलंब CBI को सौंपें नीतीश’

सुशील मोदी का नया खुलासा, लालू के मॉल के पास नहीं पर्यावरण की मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *