प्रमुख के पति के खिलाफ बीडीओ ने दर्ज कराई FIR

बांका : बांका जिला अंतर्गत शंभूगंज प्रखंड की प्रमुख श्वेता देवी के पति विपिन यादव पर मारपीट एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी प्रखंड विकास पदाधिकारी दीना मुर्मू ने शंभूगंज थाना में दर्ज कराई है. यह प्राथमिकी शंभूगंज के प्रखंड नाजिर की शिकायत पर जांच के बाद बांका समाहरणालय के विशेष कार्य पदाधिकारी ब्रजेश कुमार के आदेश पर दर्ज कराई गई है.

ज्ञात हो कि गत 13 फरवरी को प्रखंड प्रमुख के पति विपिन यादव पर वहां के प्रखंड नाजिर उमेश कुमार ने मारपीट एवं सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में जिला पदाधिकारी से शिकायत दर्ज की थी. इस मामले में जिला प्रशासन की ओर से संज्ञान लेते हुए विशेष कार्य पदाधिकारी ब्रजेश कुमार ने शंभूगंज की बीडीओ दीना मुर्मू को मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया.

विशेष कार्य पदाधिकारी के आदेश पर विपिन यादव के खिलाफ प्रखंड नाजिर उमेश कुमार के साथ मारपीट एवं गाली-गलौज करने तथा सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज किए जाने की पुष्टि की है. इधर प्रखंड प्रमुख के पति विपिन यादव का कहना है कि उन्हें राजनीतिक कारणों से इस मामले में फंसाया गया है.

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *