बांकाः बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक जख्मी

roadaccident

बांकाः भारत में सड़क दुर्घटनाएं निरंतर तेजी बढ़ रही हैं. सड़क सुरक्षा आज भारत की नि:संदेह सर्वाधिक महत्वपूर्ण आवश्यकता है. पिछले दो दशकों में भारतीय सड़कों पर वाहनों की संख्या आठ गुना से अधिक बढ़ी है.

बांका में इंग्लिश मोड़-शंभूगंज मुख्य मार्ग में बल्लीकित्ता चौक के आगे हड़नियां स्थान के पास बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दिलीप दास की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. धनकुंड ओपी क्षेत्र के बसैठा गांव निवासी दिलीप दास अपने रिश्तेदार रंजीत दास एवं श्रवण दास के साथ बाइक से ननिहाल शंभूगंज थाना क्षेत्र के सहदेवपुर गांव जा रहे थे.

इसी क्रम में पीछे से तेज गति से आ रही बोलेरो चालक ने ओवरटेक करने के में बाइक में धक्का मार दिया, जिसमें बाइक चालक दिलीप दास सहित रंजीत दास और श्रवण दास सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा. मौके पर बहियार में धान कटनी कर रहे मजदूरों ने घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक चालक समेत तीनों को गड्ढे से बाहर निकला.

तीनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया, जहां डॉ. अभय प्रकाश चौधरी ने गंभीर रूप से जख्मी दिलीप दास को मृत घोषित कर दिया. जबकि रंजीत दास व श्रवण दास का प्राथमिक उपचार किया. घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां परिजनों के चीत्कार से रेफरल अस्पताल में मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*