अमरपुर नगर पंचायत में अब तक दर्ज किए गए 14 नामांकन

बांका : जिले के अमरपुर नगर पंचायत में होने वाले चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है. नामांकन प्रक्रिया का आज दूसरा दिन रहा. नामांकन के दूसरे दिन गुरुवार को अमरपुर नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों के लिए कुल 9 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा भरा. इस नगर पंचायत के लिए अब तक कुल 14 नामांकन पत्र भरे जा चुके हैं. 5 प्रत्याशियों ने बुधवार को नामांकन के पहले ही दिन पर्चा भरा था.

गुरुवार को नामांकन का पर्चा दाखिल करने वालों में वार्ड संख्या 9 से रेखा देवी, वार्ड संख्या 10 से दीप नारायण मंडल, वार्ड संख्या 12 से बैकुंठ दास, वार्ड संख्या 13 से अंजली कुमारी, वार्ड संख्या 1 से जाहिद अंसारी एवं मुस्ताक अहमद, वार्ड संख्या 4 से कुंदन कुमार, वार्ड संख्या 6 से रविशंकर भगत एवं वार्ड संख्या 7 से राजीव कुमार शामिल हैं. इससे पहले बुधवार को नामांकन के पहले ही दिन वार्ड संख्या 7 से रूपा देवी, वार्ड संख्या 9 से गुंजन भारती, वार्ड संख्या 10 से प्रदीप साह, वार्ड संख्या 11 से पूजा देवी एवं वार्ड संख्या 12 से विनीत कुमार ने अपने-अपने पर्चे दाखिल किए थे.

अमरपुर नगर पंचायत में कुल वार्डों की संख्या 14 है. यहां नामांकन के लिए दो अलग अलग टेबल लगाए गए हैं. एक टेबल के प्रभारी निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी सुबोध कुमार तथा दूसरी टेबल के प्रभारी सहायक निर्वाची पदाधिकारी राकेश कुमार हैं. यहां नामांकन 27 अप्रैल तक चलेगा. नामांकन पत्रों की जांच 28 एवं 29 अप्रैल को होगी तथा चुनाव चिन्ह 3 मई को आवंटित किए जाएंगे.

मतदान 21 मई को होगा, जबकि मतगणना कार्य 23 मई को संपन्न किया जाएगा. इस बीच अमरपुर नगर पंचायत के लिए संभावित प्रत्याशियों के नामांकन की गति जोर पकड़ने लगी है. गुरुवार को पर्चा दाखिल करने हेतु एनआर कटाने वालों की भीड़ कार्यालय में उमड़ती रही. इस दिन कुल 14 प्रत्याशियों ने अपनी नामजदगी का पर्चा भरने के लिए एनआर कटाया.

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM