सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आधा दर्जन घायल – Live Banka

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आधा दर्जन घायल

बांका : जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. बांका जिले की सड़कों पर दुर्घटनाएं लगातार हो रही है. अक्सर इन दुर्घटनाओं में लोगों की जानें भी जा रही हैं. जबकि इन हादसों में घायल होने वालों की संख्या का कोई हिसाब नहीं है.

सड़क दुर्घटना के ताजा मामले में जिले के भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग पर रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत मधाय गांव के समीप एक टेंपो के चालक द्वारा अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से धक्का मार दिए जाने से टेंपो पर सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि आधे दर्जन अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार मृतक का नाम बंका कुमार था और वह भागलपुर जिला अंतर्गत पीरपैती थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव का रहने वाला था.

मृतक एवं सभी घायल बांका जिले के बौसी थाना क्षेत्र अंतर्गत भलजोर गांव से अकबरनगर जा रहे थे. टेंपो पर सवार सभी 13 लोग एक ही परिवार के थे. मधाय के समीप पहुंचने पर चालक ने टैंपू पर से नियंत्रण खो दिया और वहां चेक पोस्ट पर खड़ी एक ट्रक पर पीछे से जोरदार टक्कर दे मारी. घायलों को इलाज के लिए भागलपुर ले जाया गया है. घायलों में सोपन, पप्पू, मुकेश, गीता, योगी आदि शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *