3 बच्चों की मौत पर आपदा राहत का चेक लेकर पहुंची विधायक अमिता भूषण 

बेगूसराय : बिहार की मौजूदा राजनीतिक उथल-पुथल से दूर बेगूसराय के विधायक अमिता भूषण जब शनिवार को बरौनी प्रखंड के निंगा गांव में तालाब में स्नान कर रहे तीन बच्चों की मौत पर आपदा प्रबंधन विभाग का चेक लेकर पहुंची तो लोग हतप्रभ रह गए. ग्रामीणों ने विधायक के इस पहल की सराहना की. मौके पर विधायक ने डूबने से हुई तीनों बच्चों के परिजनों को आपदा विभाग का 4-4 लाख रूपये का चेक प्रदान किया. उन्होंने इस दुर्घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधाया.
उन्होंने कहा कि जब हमें इस तरह की आपदा की सूचना मिलती है तो मेरा प्रयास रहता है कि नियमानुसार जो राहत मिलनी है उसे ससमय पीड़ित परिवार को मिल जाए. अधिकारियों से इस बात को लेकर लेकर हम संपर्क में रहते हैं.
इस मौके पर बरौनी बीडीओ ओम राजपूत, सीओ के अलावा कांग्रेस के चुनचुन राय, रामस्वरूप पासवान, रजनीश कुमार, ओमप्रकाश सिंह, अंजनी सिंह, कुमार रत्नेश टुल्लू, मो. किताबुल, मो. हुकूमत एवं सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे. इससे पूर्व वीरपुर प्रखंड के सरौंजा लक्ष्मीपुर में नगर विधायक ने वहां की जनसमस्याओं से भी रू-ब-रू हुईं. लोगों ने सड़क, कुआं की जल्द मरम्मत की मांगें रखी. विधायक ने जल्द ही इस कार्य को पूरा करने का आश्वासन दिया.
इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह, रामप्रकाश सिंह, वीरपुर प्रखंड अध्यक्ष संजीव सिंह, हारूण रशीद, विनोद महतो, नाथो साह, मो. मल्लिक, सचिदानंद सिंह एवं गांव के सैकड़ों महिला-पुरुष ने विधायक को पूरे गांव का भ्रमण कराकर समस्याओं से अवगत कराया.

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM