रिक्शा पर लदा जब वह घर पहुंचा तो लोगों ने उसे नशा किया हुआ समझा, सच तो यह था कि वह…

बेगूसराय: मटिहानी थाना अंतर्गत बदलपुरा निवासी कौशल किशोर सिंह के 32 वर्षीय पुत्र सांता कुमार उर्फ भुल्लू की पीट—पीटकर कर दी गई. मृतक के भाई बिट्टू कुमार ने बताया कि बुधवार को लगभग 10 बजे दिन में किसी अज्ञात लोगों का फोन आया और वह साइकिल पर चढ़कर चला गया. 2 बजे दिन में सांता कुमार एक रिक्शा पर लगभग बेहोशी अवस्था में अपने घर बदलपुरा आया. घर के लोगों को लगा कि अन्य दिन की भांति ही वह आज भी शराब पीकर आया होगा.

साथ ही मृतक के चचेरी दादी का श्राद्ध कर्म होने के कारण किसी ने उस पर विशेष ध्यान नहीं दिया. रिक्शा वाला यह कहते हुए उसे उतार कर चला गया कि इसे ऐघु से लाए हैं. परिवार के लोगों ने उसे सुला दिया. कुछ देर बाद उसकी स्थिति बिगड़ता देख लोगों ने गांव के ही ग्रामीण चिकित्सक को बुलवाकर उसे दवा और सूई दिलवा दी. इसके थोड़ी ही देर बाद वह मर गया.

बदलपुरा निवासी कौशल किशोर सिंह के 32 वर्षीय पुत्र सांता कुमार उर्फ भुल्लू

घटना की सूचना मटिहानी पुलिस को दिया गया. मटिहानी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में मटिहानी थाना अध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. इधर परिजनों का दावा है कि किसी ने उसको बड़ी बेरहमी से पीटकर रिक्शा पर चढ़ाकर घर भेज दिया है.

बेगूसराय में चोरी की वारदात में लगातार इजाफा, सेंधमारी से लोगों की नींद हराम

बेगूसराय में नशे में धुत सीआरपीएफ का जवान गिरफ्तार, बरौनी जीआरपी ने की कार्रवाई

ज्यादा पिटाई के कारण घर पर उसकी मौत हो गई है. शव पर भी जख्म के निशान हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*