अररिया एसपी विदेश में, जहानाबाद एसपी को भी छुट्टी   

पटना : अररिया और जहानाबाद एसपी के बारे में जरुरी सूचनाएं हैं . बिहार सरकार के गृह विभाग ने दोनों आईपीएस अफसरों की छुट्टी की अर्जी स्‍वीकार कर ली है . इस बाबत अधिसूचना जारी कर दी गई है .साथ में,दोनों की गैरहाजिरी में वैकल्पिक अफसरों को जिले की जिम्‍मेवारी भी दी गई है .

2010 बैच की आईपीएस अधिकारी और अररिया की एसपी सुश्री धूरत सायली सवालाराम को विदेश जाना है . वह मिस्‍त्र जा रहीं हैं . यह उनकी निजी यात्रा है . इस विदेश यात्रा के बाबत एसपी धूरत सायली ने बिहार सरकार से छुट्टी और विदेश जाने की अनुमति मांगी थी .

बिहार सरकार ने अररिया एसपी धूरत सायली के आवेदन को स्‍वीकृति प्रदान करते हुए 20 दिनों की छुट्टी स्‍वीकृत की है . वह आज 28 अक्‍तूबर से 16 नवंबर 2017 तक विदेश यात्रा को लेकर अवकाश पर होंगीं . राज्‍य सरकार ने धूरत सयाली की छुट्टी अवधि में विशेष शाखा के पुलिस अधीक्षक (बी) प्रणव कुमार प्रवीण को अररिया एसपी की जिम्‍मेवारी सौंपी है . प्रणव कुमार प्रवीण 2007 बैच के आईपीएस आफिसर हैं .

मंजूर हुई अर्ज़ी

जहानाबाद के एसपी 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी मनीष भी विदेश जा रहे हैं . विदेश यात्रा के दौरान वे इंडोनेशिया के बाली और मालदीव का भ्रमण करेंगे . इस बाबत आईपीएस मनीष द्वारा मांगी गई छुट्टी को स्‍वीकृत करते हुए बिहार सरकार ने उन्‍हें 7 नवंबर से 6 दिसंबर 2017 तक कुल 30 दिनों का अवकाश प्रदान किया है . श्री मनीष की अनुपस्थिति में पड़ोसी अरवल के एसपी को जहानाबाद के एसपी का भी अतिरिक्‍त प्रभार दिया गया है .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*