‘जरूरत पड़ी तो मैं आपके लिए रक्त भी बहा दूंगा…’

ashwin-chaubey

पटना : केंद्र सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार पटना आगमन आने पर अश्विनी चौबे का समर्थकों ने भव्य स्वागत किया. पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर उतरते ही समर्थकों का एक बड़ा हुजूम ढोल-नगाड़े के साथ अश्विनी चौबे के समर्थन में पहुंचा. चौबे का काफिला हवाई अड्डा से निकलकर श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचा, तो भाजपा के तमाम कद्दावर नेता उनके स्वागत में मंच पर इकट्ठा दिखे.

बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडे, प्रेम कुमार, नितिन नवीन समेत सभी कद्दावर नेता मंच पर अश्विनी चौबे का स्वागत करते नजर आये. इस दौरान अश्विनी चौबे ने राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के जनक को बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी. आने वाले समय में जनता भ्रष्टाचार की जननी लालू प्रसाद को सबक सिखाएगी.

उन्होंने कहा कि आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी राष्ट्रीय जनता दल को बिहार की जनता इनकी औकात आने वाले चुनाव में जरुर दिखाएगी. इसी दौरान अश्विनी चौबे समेत तमाम भाजपा के नेताओं के निशाने पर लालू परिवार ही थे. सभी ने अश्विनी चौबे के राज्य सरकार में मंत्री के तौर पर किए गए कार्यों की सराहना भी किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी.

ख़ास बात कि स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जमकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि आपकी आस्था को कभी मिटने नहीं दूंगा. आपने ताजपोशी की है, तो आपके माथे पर कलंक नहीं लगने दूंगा. उन्होंने यहां तक कह डाला कि ज़रूरत पड़ी तो आपके लिए अपना रक्त भी बहा दूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में कुछ काम किया, उसका अनुभव है, अब केंद्र में काम करने का मौका मिला है तो कुछ अच्छा करके दिखाएंगे. जेपी नड्डा ने पिछले तीन सालों में स्वास्थ्य के क्षेत्र में अलख जगाया. हम भी आपका हर संभव सहयोग करेंगे. 125 करोड़ जनता को स्वस्थ बनाएंगे.

इस कार्यक्रम में पहुंचे  उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूरे बिहार में कार्यकर्ताओं से इतना जुड़े रहने वाला कोई नेता नही है. आज खुशी का दिन है कि अश्विनी कुमार चौबे केंद्र में मंत्री बने हैं. ये अश्विनी कुमार चौबे का नहीं बल्कि पूरे बिहार का सम्मान है.

 Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है
गंगा किनारे पंचतत्व में विलीन हो गयीं श्यामा सिंह, अमर रहे के लगते रहे नारे 

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*