कुकर्म वाले होली क्रॉस स्‍कूल पहुंचे पप्‍पू यादव ,कहा – मैनेजमेंट ही गुंडा है, सोंट दो

होली क्रॉस इंटरनेशनल स्‍कूल पहुंचे सांसद पप्पू यादव

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी पटना के दानापुर में स्थित होली क्रॉस इंटरनेशनल स्‍कूल के खिलाफ पब्लिक का गुस्‍सा अब भी बढ़ा हुआ है . बुधवार को इस स्‍कूल में क्‍लास – 2 की एक छात्रा के साथ स्‍कूल के स्‍वीपर ने गंदी हरकत की थी . आरोपी स्‍वीपर को गिरफ्तार कर लिया गया है . आज गुरुवार 7 दिसंबर को सुबह-सुबह होली क्रॉस इंटरनेशनल स्‍कूल में गुस्‍साए अभिभावकों के समर्थन में मधेपुरा के सांसद पप्‍पू यादव पहुंच गये .

पप्‍पू यादव ने यहां कहा – ये स्‍कूल वाले ऐसे नहीं मानेंगे . बहुत बदमाश हैं . पुलिस को ऐसे बदमाशों-गुंडों को खुले में सोंट देना चाहिए . पब्लिक और गार्जियन की चिंता व गुस्‍सा जायज है . ध्‍यान रखें, बुधवार 6 दिसंबर को स्‍कूल पहुंची दानापुर की भाजपा विधायक आशा सिन्‍हा ने कहा था कि ओछी हरकत करने वालों को कुट्टी-कुट्टी काट देना चाहिए .

होली क्रॉस इंटरनेशनल स्‍कूल के कैंपस में पप्पू यादव

बाउंसर और पिस्‍टल रखता है स्‍कूल मैनेजमेंट

मधेपुरा सांसद ने कहा कि बच्‍चों के स्‍कूल में बाउंसर और पिस्‍टल की क्‍या जरुरत है . स्‍कूल का डायरेक्‍टर बी के ठाकुर स्‍कूल में कमर में पिस्‍टल खोंस कर बैठते हैं . इसके अलावा बड़ी संख्‍या में बाउंसर के नाम पर गुंडे रखे गये हैं . उन्‍होंने कहा कि इस स्‍कूल के सभी कार्यकलापों की जांच होनी चाहिए . दाल काली नहीं बहुत काली है .

पप्‍पू यादव ने बताया कि स्‍थानीय पुलिस स्‍कूल मैनेजमेंट से मिली हुई है . अकेले स्‍वीपर के खिलाफ कार्रवाई कर मामले को बंद नहीं किया जा सकता . यह तमाशा बर्दाश्‍त के बाहर है कि जब बच्‍ची के साथ हुए कुकर्म का पब्लिक विरोध करे तो स्‍कूल मैनेजमेंट हवा में पिस्‍टल लहराए .

मीडिया से बातचीत करते सांसद पप्पू यादव

सिविल सोसायटी और बड़े अधिकारी जांच में शामिल हों

मीडिया से बातचीत में पप्‍पू यादव ने कहा कि सभी दोषियों को कानून की जद में लाये बिना स्‍कूल को खोले रखना ठीक नहीं होगा . बच्‍चों की सुरक्षा की व्‍यवस्‍था हो . गार्जियन सिविल सोसायटी के माध्‍यम जांच चाहते हैं,तो जरुर हो . उन्‍होंने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है, ऐसे में पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन जैसे सुलझे अधिकारी को आगे आकर खुद पड़ताल कर समाधान निकालने की दिशा में बढ़ना चाहिए .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*