पटना के बेऊर जेल में मर्डर, सरकारी पिस्टल से हत्या के बाद खुद भी किया सुसाइड

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ी वारदात हुई है राजधानी पटना में. आज गुरवार को पटना का बेऊर जेल का कैंपस गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा. दरअसल पटना का सबसे सुरक्षित माने जाने वाला बेऊर जेल कैंपस मर्डर हुआ है. जानकारी के मुताबिक जेल में ही तैनात एक कक्षपाल को उसके भांजे ने जेल कैंपस में ही गोली मार दी. इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद भांजे ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

सोर्स बताते हैं कि बेऊर जेल में तैनात कक्षपाल संतोष गोली लगने से बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसके बाद जेल प्रशासन ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिये पीएमसीएच भेजा. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. संतोष के भांजे ने सरकारी पिस्टल से इस वारदात को अंजाम दिया. घटना बेऊर जेल के क्वार्टर में घटी. पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस को बरामद कर लिया है. जमानत उद्योग का Cash Collector आया है बेऊर जेल में, बड़ों-बड़ों के फंसे हैं लफड़े

वहीं जेल में तैनात पुलिसकर्मियों और क्वार्टर एरिया में मौजूद लोगों के मुताबिक यह वारदात सुबह-सुबह हुई है. घटना के बाद गोली की आवाज सुनाई दी. लोग गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी और लोगों ने वहां जमीन पर पड़े शव को बरामद किया. शव की शिनाख्त की गई. जिसके बाद पता चला कि शव जेल में तैनात कक्षपाल की है.

फिलहाल पुलिस ने कक्षपाल संतोष के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मौका-ए-वारदात से मिले सुबुत जिसमें हत्या में इस्तमाल की गई सरकारी पिस्टल और तीन जिन्दा कारतूस शामिल हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है. हत्या के इस दोहरे वारदात से स्थानीय लोग भी सकते में हैं. उधर संतोष के घर में मातम का माहौल है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*