राज्यसभा पहुंची मीसा भारती, महिला सांसदों के साथ दिखीं इस अंदाज़ में

लाइव सिटीज डेस्क : देश के 14वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए सभी सांसद आज संसद भवन पहुंचे थे. वहीं आज संसद मानसून सत्र का पहला दिन भी था. इस दौरान सांसद मीसा भारती भी राज्यसभा में पहुंची. मीसा के वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और उन पर मनी लांड्रिंग केस में सवाल पूछे लेकिन मीसा चुपचाप ही वहां से निकल गई.

मीसा भारती ने अपने ट्विटर अकाउंट से राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार मीरा कुमार को शुभकामनाएं दी है. इसके अलावा उन्होंने एक फोटो ट्वीट की जिसमें उत्तर प्रदेश के कन्नौज की सांसद तथा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव, बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी, सुप्रिया सुले,  हरसिमरत कौर बादल, सुष्मिता देव, बीजेपी सांसद पूनम बेन मादाम हैं, को टैग किया है.

dimple-yadav

इससे पहले मीसा भारती संसद के शीतकालीन सत्र में अपने नवजात बेटे के साथ संसद भवन पहुंची थीं. उस समय मीसा भारती के बेटे को सभी पार्टियों के सांसदों ने दुलार किया और उसके साथ तस्वीर भी ली. बता दें कि मीसा भारती साल 2014 का लोकसभा चुनाव पाटलीपुत्र से हार गयी थीं, उसके बाद उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया गया था.

इस समय मीसा अधिक चर्चा में इसलिए हैं कि बेनामी संपत्ति मामले में उनके खिलाफ आईटी और ईडी की जांच चल रही है. मीसा और उनके पति शैलेश कुमार 21 जून को आयकर विभाग के सामने पेश हुए थे. दोनों से करीब छह घंटे तक पूछताछ हुई. उससे पहले 20 जून को एक बड़ी कार्रवाई में आयकर विभाग ने दिल्ली से पटना तक लालू प्रसाद यादव के परिवार की कई बेनामी संपत्तियां ज़ब्त कीं, जिनमें लालू की पत्नी राबड़ी देवी, उनके पुत्र तेजस्वी यादव, पुत्री मीसा भारती, दामाद शैलेश कुमार और लालू की अन्य दो बेटियों रागिनी और चंदा यादव की बेनामी संपत्तियां शामिल हैं.

यह भी पढ़ें – अभी ट्रेंड कर रहा है : जब तक रहेगा समोसे में आलू, लड़ते रहेंगे #नीतीशVsलालू
Hot Topic : बिहार में सियासी घमासान के बीच रवीश का CBI और IT पर कड़ा प्रहार

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM