रवि किशन ने अपनी महबूबा की कुछ इस तरह की तारीफ 

ravi-kishan
लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन इन दिनों एक पंजाबी बाला सपना गिल के दीवाने बने हुए हैं. अब अगर  दीवाने रवि किशन जैसे रोमांटिक स्टार हों तो दीवानगी का अंदाज़ भी कुछ अनोखा ही होगा. जी हां प्रियंका चोपड़ा की दूसरी भोजपुरी फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन के साथ एक पंजाबी बाला सपना गिल लांच हो रही है. पिछले दिनों फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तो उसमें रवि किशन के रोमांटिक लुक की मात्र झलक दिखी थी लेकिन नवरात्रि के दूसरे दिन जब रवि किशन और सपना पर फिल्माया गया एक गाना लांच हुआ तो भोजपुरी फिल्मो के दीवानों ने जम कर तारीफ की.
संगीतकार मधुकर आनंद द्वारा कम्पोज किये गए इस गाने के बोल है – ‘लगा के लेंस नीला नीला, कमाल कैलू जिला’. इस गाने के बोल जितने अच्छे हैं उसका फिल्मांकन भी उतनी ही खूबसूरती से और अच्छे लोकेशन पर किया गया है. सपना गिल ने बताया कि जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी तब इस गाने के बोल का मतलब उन्हें पता नही था पर धुन सुनने में काफी कर्णप्रिय था जो रोमांच पैदा कर रहा था और सामने रवि किशन जैसे रोमांटिक अभिनेता हों तो बात ही कुछ अलग है.
उल्लेखनीय है कि ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन एक उद्योगपति कि भूमिका में हैं जो डॉ की भूमिका निभा रही सपना से प्यार करते हैं. पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी और दीपावली के अवसर पर 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फ़िल्म का निर्माण प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य ने किया है. जबकि लेखक निर्देशक हैं संतोष मिश्रा. फ़िल्म में रवि किशन, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अनूप अरोरा, गौरी शंकर, सोनिया मिश्रा, नवोदित सपना गिल व तुषार मुख्य भूमिका में हैं.
वीडियो देखें

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी में लांच हो रही है ये पंजाबी बाला 
प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ का फर्स्ट लुक आउट
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*