‘कोई घास नहीं डाल रहा है लालू प्रसाद को, बात करते हैं गुजरात जाने की’

आरजेडी चीफ, लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ा हमला बोला गया है आरजेडी चीफ लालू प्रसाद पर. अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों एक दूसरे से गले मिल रहे थे. बधाई दे रहे थे. लेकिन ये राजनीति है. कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. जो गले लगाता है वहीं आरोप भी लगाने से पीछे नहीं हटता. हो सकता है राजनीति का तरीका ही यही है. जी हां….बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर हमला बोला है. यह हमला लालू के गुजरात चुनाव पर दिए गए बयानों के ऊपर है. बोले लालू प्रसाद- 22 पार्टियों का नहीं होगा कोई नेता तो मैं बनूंगा सबका लीडर

डिप्टी सीएम पटना में किसी कार्यक्रम के बाद बाहर निकल रहे थे उसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने लालू प्रसाद को निशाने पर लिया. सुमो ने कहा कि लालू प्रसाद गुजरात चुनाव की बात करते हैं. शायद उन्हें पता नहीं कि गुजरात में भाजपा पूर्ण बहुमत में सरकार बनाएगी. उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में भाजपा को हराना पॉसिबल ही नहीं है. सुमो यहीं नहीं रुके उन्होंने लालू प्रसाद की भविष्यवाणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, लालू जी गुजरात जाने की बात करते हैं, उन्हें तो किसी ने बुलाया भी नहीं. कोई भी लालू प्रसाद के सामने घास नहीं डाल रहा है.

sushil-modi-ndtv_650x400_71
सुशील मोदी, डिप्टी सीएम, बिहार

बता दें कि एक टीवी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में आज गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  मोदी सरकार पर जम कर बरसे. साथ ही उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी रखी. राम मंदिर, राहुल गांधी और पीएम मोदी सब पर उन्होंने खुल कर बातें की. लालू प्रसाद ने यह भी कहा है कि अगर 22 पार्टियों का कोई भी नेता नहीं होगा तो मैं बनूंगा सबका नेता.

इसके अलावा लालू प्रसाद ने राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर भी खुल कर बातें की. उन्होंने कहा कि मज़दूर राहुल के नेतृत्व को स्वीकार करेंगे. गुजरात चुनाव से नरेद्र मोदी की विदाई- हो कर रहेगी. लालू प्रसाद के इसी बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कड़ा-कड़ा सुना दिया. अब फिर से बिहार की सियासी गलियारों में गर्मी बढ़ गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*