1 रुपये में घर लाइए ब्रांड न्यू कार, इस कंपनी ने दिया है बड़ा ऑफर

लाइव सिटीज डेस्कः आज की तारीख में कार खरीदना तो बहुत आसान है लेकिन उसके लिए डाउन पेमेंट काफी बड़ी कीमत हो जाती है. कभी-कभी डाउन पेमेंट की राशि न होने की वजह से हम कार खरीदने का सपना छोड़ देते हैं. लेकिन अब बड़ा ऑफर मिला है आपको. कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. टाटा मोटर्स ने सिर्फ रुपये के डाउन पेमेंट पर कार खरीदने की पेशकश की है. साथ ही कंपनी अपने विभिन्न मॉडलों पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है. कंपनी ने दिसंबर के लिए यह विशेष पेशकश की है.

कंपनी ने इस पेशकश को मेगा ऑफर मैक्स सिलेब्रेशन नाम दिया है. इसके तहत वह अपनी सबसे अधिक बिकने वाली छोटी कार टियागो पर 26,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. टाटा टिगोर पर 32,000 रुपये का और जेस्ट पर 68,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने इस साल बाजार में पेश नई स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) पर 78,000 रुपये का डिस्काउंट की पेशकश की है. लेकिन सबसे अधिक एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट कंपनी के लोकप्रिय एसयूवी सफारी स्टॉर्म पर मिल रहा है.

कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के तहत अधिकतम डिस्काउंट में नकद छूट, बीमा और अन्य रियायतें भी शामिल है. टाटा टियागो की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 3.27 लाख रुपये जबकि टिगोर की कीमत 4.63 लाख रुपये है. वहीं जेस्ट की शुरुआती कीमत 5.31 लाख रुपये और सफारी स्टॉर्म की शुरुआती कीमत 10.53 लाख रुपये है. टाटा हेक्सा की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.9 लाख रुपये है. डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले को नए साल पर मिलेगा तोहफा

टाटा मोटर्स ने कार की खरीदारी आसान बनाने के लिए कई बैंकों से करार किया है जो 100 फीसदी तक कर्ज दे रहे हैं. टाटा मोटर्स के मार्केटिंग हेड (पैसेन्जर कार) विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि कंपनी ने त्योहारी मौके पर कारों पर कई तरह की छूट की पेशकश की थी जिसे ग्राहकों खूब पसंद किया. उसे देखते हुए कंपनी ने मेगा ऑफर मैक्स सिलेब्रेशन की पेशकश की है जिसके तहत एक लाख रुपये तक छूट और सिर्फ एक रूपये में कार खरीदने का मौका मिल रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*