‘किस डील व डर से पीछे हट गए थे CM नीतीश, या धोखा देना ही उनकी नियति है’

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः इन दिनों सीएम नीतीश कुमार और राजद चीफ लालू प्रसाद की ट्विटर जंग तो बंद है, लेकिन अब एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने इस ट्वीट में बिहार से लेकर गुजरात तक को लपेट दिया है. निशाना तो सीएम नीतीश कुमार की तरफ ही है लेकिन मेन टारगेट कहीं और. तेजसवी यादव ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के बहाने सीएम नीतीश कुमरा पर तंज कसा है. जाहिर है कि इस नए ट्वीट ने बिहार की सियासत को गरमा दिया है.

सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की तस्वीर

एक्स डिप्टी सीएम ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि ”नीतीश जी बताएं विगत वर्ष जनवरी में उन्होंने @HardikPatel के गुजरात में किसान रैली में शिरकत करने के न्यौते को स्वीकार करने के बाद फिर मना क्यों किया? किस डील व डर से पीछे हटे या धोखा देना ही नियति है?”  तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद से सीएम नीतीश के ऊपर कई सवाल उठने लगे हैं. पॉलिटिकल कॉरीडोर में हलचल तेज हो गई है कि आखिर तेजस्वी किस डील के बारे में जुक्र कर रहे हैं. आखिर वो कौन सी बात है जो इस ट्वीट में छिपी हुई है.नीतीश-लालू के ट्विटर वार में कूदे तेजस्वी, कहा  घोटालों पर चुप रहना ही सबसे बड़ा घोटाला है

तेजस्वी यादव का ट्वीट

गौरतलब है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला हो. इससे पहले भी तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें चीट मिनिस्टर बताया था. उसके कुछ ही दिनों बाद फिर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार की भी जुबानी जंग ट्विटर पर छिड़ गई थी. हर रोज दोनों ही तरफ से हमले हो रहे थे. न तो सीएम नीतीश जवाब देने से बचते और न ही लालू प्रसाद की ओर से जवाब आने में कोई कमी रहती.

हार्दिक पटेल(फाइल फोटो)

इसी बीच तेजस्वी यादव के इस हमले ने ठंड के मौसम में भी बिहार की राजनीति का तापमान बढ़ा दिया है. गुजरात चुनाव को लपेटते हुए उन्होंने अपना यह ट्वीट किया है. बता दें कि मंगलवार को आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने भी गुजरात चुनाव को लेकर नीतीश कुमार को निशाने पर लिया था. उन्होंने तो भविष्यवाणी भी कर दी थी कि गुजरात में जीत किसकी होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*