बीजेपी को फिर से बड़ा झटका, अब एक और पटेल नेता ने छोड़ा भाजपा का साथ

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात में बीजेपी की खूब फजीहत हो रही है. आज सोमवार की सुबह पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल द्वारा भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने का मामला अभी गरम ही था कि इस बीच भाजपा को एक और करारा झटका लगा है.

दरअसल, खरीद-फरोख्त मामले में अभी  बहस चल ही रही थी कि कुछ ही देर बाद  15 दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए पटेल नेता निखिल सवानी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. भाजपा से इस्तीफे के बाद  पटेल नेता निखिल सवानी ने भाजपा पर लगे गंभीर आरोप को सही ठहराया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र पटेल की ओर से लगाए गए खरीद-फरोख्त का मामला बिलकुल सच है.  सवानी ने बीजेपी पर पाटीदार बिरादरी के साथ धोखा करने का भी आरोप लगाया.

पटेल समुदाय के नेता निखिल सवानी ने बीजेपी पर नेताओं की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है. सवानी कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे. वह पाटीदार आंदोलन में हार्दिक पटेल के करीबी थे और आरक्षण आंदोलन समिति में सूरत के संयोजक भी थे.

उन्होंने कहा कि मैं जिस आशा के साथ बीजेपी में शामिल हुआ था वह पूरा नहीं हुआ. उन्होंने भी भाजपा पर यह आरोप लगाया कि यह पार्टी अपने पैसे के दम पर पाटीदारों को तोड़ने की कोशिश कर रही है. निखिल ने कहा कि भाजपा वाले पाटीदारों को बस चुनाव के समय ही याद करते हैं. बीजेपी ने मुझसे किया गया वादा भी पूरा नहीं किया. मैं बीजेपी से इस्तीफा दे रहा हूं.

निखिल ने भाजपा पर वोट बैंक की राजनीति का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिलेंगे. मालूम हो कि राहुल आज से गुजरात दौरे पर हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*