ले लोट्टा : मनोज तिवारी का आईफोन चोरी, PSO का जूता भी उड़ा ले गए

manoj-tiwari
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : कहते हैं न, दिल्ली में कब-क्या हो जाए, कोई नहीं जानता. अभी-अभी तो खबर में सुर्खियाँ बनी थी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की प्यारी-दुलारी वैगन-आर कार को चोर दिल्ली सेक्रेटेरिएट के बाहर से ही ले उड़े थे. बेचारे केजरीवाल का लोगों ने सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ा दिया था. दूसरी बात है कि दिल्ली में पुलिस केंद्र की होम मिनिस्ट्री के हवाले होती है. बड़ी मशक्कत के बाद केजरीवाल की वैगन-आर कार को NCR के इलाके में बरामद किया गया था.

केजरीवाल के बाद अब भाजपा सांसद और दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी पर आफत आ पड़ी है. मनोज तिवारी का आईफोन संडे की रात को बदमाशों ने गायब कर दिया है. इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ है. स्वयं मनोज तिवारी हलकान हैं. मामला VIP का होने के कारण दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मनोज तिवारी का आईफोन तलाशने में लग गए हैं.

बदमाशों ने मनोज तिवारी का आईफोन तब उड़ाया, जब संडे को वे स्वदेशी जागरण मंच की ओर से रामलीला मैदान में आयोजित स्वदेशी महारैली में शिरकत करने को पहुंचे थे. बहुत भीड़ थी. किसी तरीके से उन्हें लेफ्ट-राइट कराकर मंच तक ले जाया गया था. जब मंच पर पहुंचकर मनोज तिवारी ने अपनी जेब टटोली, तो पाया कि भीड़ में से किसी ने आईफोन उड़ा लिया है.

तब उन्होंने तुरंत दिल्ली पुलिस के अपने PSO (पर्सनल सिक्यूरिटी ऑफिसर) को आईफोन के गायब होने की जानकारी दी. आईफोन तलाशने के लिए जब PSO स्टेज के नीचे आया, तो और परेशान हो गया. देखा कि उसका जूता भी कोई उड़ा ले गया है. बात सिर्फ आईफोन और जूते तक ही नहीं सिमटी रही, बदमाश लोग PSO का पर्स भी गायब कर चुके थे. इस पर्स में भी कई तरीके के पहचान पत्र के अलावा बैंकों के कार्ड थे. खबर लिखे जाने तक कुछ भी नहीं मिला है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*