PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

पटना: माता रानी का दर्शन आप सबों ने कर लिया होगा. सभी ओर पूजा की धूम है. बाजार भी आपके लिए तैयार है. आॅफर्स की भरमार है. GOOD DAY के लिए Savings के खर्चे का प्लान भी आपने तय किया होगा. कौन—सा नोट कब बंद हो जाए, कौन जानता है? Intelligent लोग GOLD और DIAMOND में Invest करते हैं. आपने भी सोच रखा है न, तो चलिए वहां, जहां आप कुछ भी खरीदें फ्री गिफ्ट में सोने का सिक्का मिलना तय है.

पटना का यह सबसे HOT OFFER आपको मिल रहा है भरोसे वाले चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में. धनतेरस तक यहां OFFER की भरमार है. सिर्फ सोने का सिक्का ही नहीं मिलेगा, लॉटरी खुल गई तो और भी बहुत कुछ. यह तो आपको पता ही होगा कि चांद​ बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स पटना के बुद्ध मार्ग में पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट में व्हाइट हाउस में स्थित है.

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में पर्चेजिंग आपके लिए कई कारणों से प्रॉफिटेबल है. आॅफर्स तो हैं ही , चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के गोल्ड और डायमंड जूलरी के सारे प्रोडक्ट World Of Fashion के Trend को मैच करते हैं. इस बाबत स्वयं चांद बिहारी अग्रवाल और पंकज अग्रवाल कहते हैं कि बिहार की जूलरी मार्केट का लीडर हमारा जूलरी हाउस यूं ही नहीं बना है.

दुर्गा पूजा—दीपावली—छठ की स्पेशल तैयारी हम साल भर करते हैं. दुनिया में फैशन का ट्रेंड बहुत तेजी से बदलता है. इस ट्रेंड को सबसे पहले बिहार में लाने के लिए हम दुनिया के कई देशों में और भारत के अनेक शहरों में जाते हैं. दुबई, सिंगापुर, स्विटजरलैण्ड, साउथ अफ्रीका जैसे देशों की नई रेेंज को समझते हैं. फिर इसके बाद इसे बिहार की पसंद के हिसाब से हम अपने गोल्ड और डायमंड प्रोडक्ट को डिजाइन करते हैं.

पंकज अग्रवाल बताते हैं कि अभी धनतेरस तक खरीददारी सर्वाधिक फायदेमंद इसलिए होती है, क्योंकि इस दौरान हम गोल्ड जूलरी पर UPTO 100 परसेंट मेकिंग चार्ज नहीं लेते हैं. जिस जूलरी में सौ फीसदी है, मतलब यह है कि आपको सिर्फ गोल्ड की कीमत देनी है. ध्यान रखें, चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स कोई सिल्वर प्रोडक्ट नहीं बेचता है. आप यहां सिर्फ गोल्ड और डायमंड जूलरी की खरीद के लिए ही आएं. सभी गोल्ड जूलरी हॉलमार्क है और डायमंड जूलरी IGI Certified है.

पंकज अग्रवाल कहते हैं कि ऐसा भी नहीं है कि चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स सिर्फ हाई रेंज कस्टमर्स के लिए ही है. यह सही है कि हम सबसे बेहतरीन गोल्ड और डायमंड जूलरी बेचते हैं. फिर भी हमने बजट कस्टमर्स के लिए गोल्ड और डायमंड जूलरी की रेंज का विंडो खुला रखा है. डिजाइन सेलेक्शन की अपॉरच्यूनिटी इतनी है कि एक से आंख हटी नहीं कि दूसरी पर आपकी आंख टिक जाती है. आप जिस बजट को तय करके आते हैं, हम आपके बजट के हिसाब से आपकी जरूरतों को पूरा कर देते हैं.

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स ने अभी से ही वेडिंग सीजन की तैयारी भी कर रखी है. इसलिए आपके घर कोई शादी है, तो भी चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स आपकी जरूरतों को पूरा करने को तैयार है. सिर्फ इतना ही नहीं, यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड/लाइफ पार्टनर को किसी स्पेशल मौके पर कोई यादगार जूलरी गिफ्ट करना चाहते हैं, तो रेंज 8,000 रुपये से शुरू होकर आपके मनमाफिक तक पहुंचती है. फिर ध्यान यह भी रखें कि चांद बिहारी ज्वैलर्स अपने प्रोडक्ट की पूरी गारंटी देता है, मतलब आगे की लाइफ में जूलरी की क्वालिटी को लेकर कोई लोचा नहीं है.

यहां करें विजिट

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स का शोरूम बुद्ध मार्ग के व्हाइट हाउस (पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट) में स्थित है. इनके भव्य शोरूम में आपके लिए गहनों की संपूर्ण रेंज वाजिब कीमत में उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9431020005 पर या फिर दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक 0612—2231096 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

(POWERED)

यह भी पढ़ें :-

Patna में चलिए Sangeeta, यहां TV के साथ TV फ्री मिल रहा है अभी

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*