ब्याहुत सभा ने मनाई श्री बलभद्र जयंती

छपरा।  शहर के हेम नगर में स्थानीय विवाह भवन सीटी गार्डेन में श्री बलभद्र जयंती समारोह पूर्वक मनाई गई। ब्याहुत सभा द्वारा आयोजित समारोह का उद्घाटन छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने किया। कलवार एवं सुढ़ी जाती द्वारा श्री बलभद्र पूजा और आरती की गयी।  इस अवसर पर  स्मारिका ब्याहुत ज्योति का विमोचन किया गया ।

वैश्य सम्मलेन का हुआ आयोजन

श्री बलभद्र जयंती के उपरांत वैश्य सम्मलेन का आयोजन किया गया। जिसका विषय ‘विद्यार्थी जीवन में लक्ष्य कैसे प्राप्त करें’ था। इस विषय पर बोलते हुए रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्यामबिहारी अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह हनुमान चालीसा प्रतिदिन पढ़ने से याद हो जाता है ठीक उसी तरह विद्यार्थियों को अपने जीवन में अभ्यास करना जरुरी है। वैश्य महासभा के अध्यक्ष शत्रुघ्न प्रसाद गुप्ता ने भी सभा को सम्बोधित किया। इस विषय पर सभा को संबोधित करते हुए महाराजगंज विधायक हेमनारायण साह ने कहा कि अपने समाज के लोगों को भी राजनीति में आना चाहिए। वहीं छपरा विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्याहुत समाज का इस सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता बिजय कुमार ब्याहुत ने किया। संचालन महासचिव प्रोफेसर सिया शरण प्रसाद ने तथा स्वागत पारसनाथ प्रसाद एवम धन्यवादज्ञापन पंकज कुमार जायसवाल ने किया। इस अवसर पर सुनिल ब्याहुत, प्रदीप कुमार अधिवक्ता,मदन प्रसाद ब्याहुत, राजकुमार गुप्ता,अरूण पोसा, राजु ब्याहुत, दीनानाथ प्रसाद,राजेश फैशन, पन्नालाल प्रसाद,चंदन कुमार ब्याहुत आदि उपस्थित हुए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*