पीएम नरेंद्र मोदी की मां को डांस करते देखा क्या…

लाइव सिटीज डेस्क : दिवाली की रात पूरा देश जश्न मना रहा था. पीएम मोदी सरहद पर जवानों संग दिवाली सेलिब्रेट कर रहे थे. तो वहीं गुजरात में पीएम मोदी के घर का माहौल और भी बेहतरीन था. दरअसल, पोंडिचेरी की राज्यपाल किरण बेदी ने पीएम मोदी की मां का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे नृत्य करते दिखाई दे रहीं हैं.

दिवाली के जश्न में डूबीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हीराबेन मोदी गुजराती गाने पर गरबा करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरन बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

बेदी ने वीडियो शेयर कर लिखा, ’97 साल की उम्र में दिवाली का उत्साह देखने लायक है. ये पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन हैं जो अपने घर में दिवाली मना रही हैं.’ आमतौर पर मीडिया के सामने हीराबेन काफी सहज नजर आती दिखी हैं. लेकिन ऐसा पहली बार है जब वो गरबा करती हुई नजर आईं.  इस वीडियो की सोशल मीडिया में अब खूब चर्चा हो रही है.

गौरतलब है कि जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था तो बैंकों में लंबी-लंबी लाइन लग गई थीं. ऐसी ही एक लाइन में हीराबेन (97) भी खड़ी हुई थीं. वह सुबह बैंक पहुंचीं और उनके साथ उनके संबंधी थी. उन्होंने 4,500 रुपए के पुराने नोट बदले थे. पांच सौ रुपए के नोट ले कर बैंक आईं हीराबेन ने जरूरी प्रक्रिया पूरी करते हुए फॉर्म भरा, उस पर अंगूठे का निशान लगाया और अपने रुपए बदले.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*