बक्सर सदर विधायक मुन्ना तिवारी की दबंगई, इंजीनियर से मांगी रंगदारी

बक्सर(शशांक सिंह) : सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की मुश्किले बढने वाली हैं. विधायक पर भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता राजेन्द्र प्रसाद से रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. कार्यपालक अभियंता ने विधायक के खिलाफ रंगदारी मांगने, मारपीट करने और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. विधायक के खिलाफ धारा 447,341,342,323,353,385,379,504,506,34 I. PC, 3(1)(R)(5)SC/ST ACT 2015 के तहत FIRदर्ज की गई है.

FIR दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है. कार्यपालक अभियंता राजेन्द्र प्रसाद ने दिये गये आवेदन में बताया कि सोमवार की शाम विधायक मुन्ना तिवारी अपने समर्थकों के साथ घर आये. इसके बाद उन्होंने कमीशन के तौर पर रंगादारी की मांग करने लगे. जब उसका विरोध किया तो विधायक ने मारपीट किया. 

इतना ही नहीं उन्होंने जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गौलोज किया. इसके बाद कार्यपालक अभियंता ने इसकी सूचना एसपी राकेश कुमार को दिया. सूचना मिलते ही एसपी राकेश कुमार  मामले की जांच में जुट गये हैं. बता दें कि दो दिन पूर्व सदर विधायक ने कार्यपालक अभियंता पर दुर्व्यवहार करने का अरोप लगाते हुए इसकी सूचना एसपी और विधान सभा अध्यक्ष को दी.

इसके साथ ही एक लिखित आवेदन नगर थाने में दिया. वहीं सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने लाइव सिटीज  से बात करते हुए बताया कि मामला गलत है. मुझे फसाया जा रहा है. मुझे कानून पर पूरा भरोसा है. मैनें आज तक किसी के खिलाफ जातिसूचक शब्द का प्रयोग नहीं किया. एसडीपीओ शैशव यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों तरफ से आवेदन मिला है.

यह भी पढ़ें-  राजद विधायक की गुंडई, स्कूल में जाकर शिक्षक को दी जाति सूचक गाली, पीटा भी

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*