CRPF जवानों को निशाना बनाने वाले थे नक्सली, सर्च ऑपरेशन मिला हथियारों का जखीरा

गया(पंकज कुमार) : CRPF को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गया में सुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान यह बड़ी सफलता हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने छकरबंधा जंगल से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किया है. सर्च अभियान में जिला पुलिस एवं सीआरपीएफ के जवान शामिल रहे. सिटी एसपी जे जलारेडडी ने इस घटना की पुष्टि की है.

सीआरपीएफ 159 बटालियन के कमांडेंट धीरेन्द्र वर्मा को गुप्त सूचना मिली कि छकरबंधा थाना क्षेत्र के टारचुआ गांव के ढकपहाड़ी जंगल में नक्सलियों द्वारा भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद छीपाकर रखें हुए है. हथियार किसी बड़ी घटना को अंजाम एवं सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने की नियत से रखे हुए थे.

कमांडेंट धीरेन्द्र वर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीआरपीएफ छकरबंधा कैंप में तैनात कंपनी कमांडर को निर्देश दिए. टीम गठित की गई. टीम ने छापमारी कर नक्सलियों के द्वारा रखे गए हथियार एवं गोला बारूद को बरामद किया. बरामद हथियारों में 10 रायफल, एक हैंड ग्रनेड, एक वाकी टाकी, फ्यूज वायर, सात जिंदा कारतूस, फ्लैश आईईडी, नक्सली वर्दी सहित कई अन्य सामान शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि छकरबधां कैंप सीआरपीएफ के कम्पनी कमांडर ने टीम गठित कर सीआरपीएफ जवान एवं जिला पुलिस के संयुक्त छापमारी कर गांव टारचुआ के ढ़कपहाड़ी जंगल की घेराबंदी की. रेड में नक्सलियों के द्वारा रखे गए भारी मात्रा में हथियार गोला बारूद एवं अन्य सामग्री बरामद की गई. हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही नक्सली भागने में सफल रहे.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*