स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

लाइव सिटीज डेस्क : कहावत पुरानी है, लेकिन असर आज भी रखती है. लोग कहते हैं ‘A Diamond Is Forever’. बात सच भी है, हीरा प्यार के रिश्ते को जो फील देता है वह किसी भी और गिफ्ट से मिलना मुश्किल है. गिफ्ट चाहें हमसफ़र को देना हो या फिर अपने लवबर्ड को, हीरे से बेहतर कोई भी गिफ्ट नहीं हो सकता है. कारण, हीरे के स्कवॉयर कट या फिर पियर शेप्ड जूलरी का ट्रेंड कभी खत्म नहीं होता है.

पटना के बुद्ध मार्ग पर पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट में स्थित चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स हीरे के बड़े कारोबारियों में से एक हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट पंकज अग्रवाल बताते हैं कि चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स को ब्राइडल जूलरी, इंगेजमेंट रिंग्स और कस्टम जूलरी में महारत हासिल है. हम फ्रांस, इटली, साउथ अफ्रीका, दुबई, सिंगापुर के ज्वैलरी डिजायनर्स की डिजाइन को भारतीय जरूरतों के हिसाब से निर्माण करने के बाद अपने ग्राहकों को देते हैं. हीरे की जूलरी में हमारी डिजाइन आपको कहीं नहीं मिलेगी.

बोल्ड दिखाते हैं बोल्ड कलर्स

जी हां, हीरे के साथ प्रयोग करने का दौर लौट आया है. बोल्ड कलर के हीरे और जेम्स अब फैशन में हैं. पंकज अग्रवाल बताते हैं कि अब जमाना हीरे की ट्रेंडी जूलरी का बढ़ रहा है. ट्रेडिशनल रत्न के बजाय लोग अब जेम्स पहनना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. विदेशी जेम्स की वैरायटी जैसे पेरिडॉट, गॉरनेट और अमेथिस्ट आजकल हॉट केक बने हुए हैं. पन्ने जैसे दिखने वाले Green gems की जूलरी भी हार के तौर पर खूब चल रही है. बड़े रत्नों से जड़े हुए ये हार आपकी सोने और हीरे की जूलरी में चार चांद लगा देते हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में  डायमंड रिंग की रेंज भी पॉकेट फ्रेंडली है.

फैशन में है प्रेशियस डायमंड

डायमंड जूलरी हर किसी का सपना होता है. बात अगर वेडिंग रिंग या इंगेजमेंट रिंग की हो तो हीरे से बेहतर आॅप्शन नहीं हो सकता है. हीरे की ट्रेडिशनल ​डिजाइन से इतर आजकल पियर शेप्ड और ओवल आकार वाली हीरे की अंगूठी फैशन में है. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के जूलरी एक्सपर्ट पंकज अग्रवाल बताते हैं कि हीरे की इस वैरायटी को फैन्सी डायमंड कहा जाता है.

तराशा हुआ हीरा साधारण सी अंगूठी को भी आपके प्यार की तरह अजर—अमर बना देता है. ये अंगूठी हीरे के पतले ब्रेसलेट के साथ बेहद शानदार लगती है. फैन्सी डायमंड सोने की रंगीन वैरायटी जैसे रोज गोल्ड, व्हाइट गोल्ड और पारंपरिक येलो गोल्ड पर भी खूब फबती है. चांद बिहारी ज्वैलर्स में डायमंड लॉकेट की रेंज महज 25,000 रुपये से शुरू होकर आपके बजट के अंत तक जाती है.

फिर फैशन में है हीरे-सोने की जुगलबंदी

कुछ दिन पहले तक जूलरी बाजार में ट्रेंड बदल गया था. इस बाबत पंकज अग्रवाल बताते हैं कि कुछ दिन पहले तक जूलरी मार्केट में व्हाइट पर खासा जोर था. जैसे व्हाइट गोल्ड और व्हाइट डायमंड. लेकिन अब मार्केट में च्वाइस बदल चुकी है. लोग पीले और गुलाबी रंग के सोने को फिर से पसंद करने लगे हैं.

इस रंगीन सोने में जड़े हुए डायमंड के छोटे टुकड़े न सिर्फ गहनों की बल्कि आपकी खूबसूरती को भी चार चांद लगा देते हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स ने खासतौर पर दुल्हन के लिए अपना ब्राइडल कलेक्शन लांच किया है. रंगीन सोने की जूलरी की लेटेस्ट डिजाइन भी लांच की गई है. डिजाइन इतनी हैं कि एक से नज़र हटेगी नहीं और दूसरी पर टिक जाएगी. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में नेकलेस का सेट महज 1,50,000 रुपये से शुरू होता है. जबकि सिंगल नेकलेस तो सिर्फ 60,000 रुपये में ही आ जाता है.

आॅफर भी भरपूर हैं

त्योहार का मौसम भी चल रहा है. धनतेरस आने वाला है. वेडिंग के लिए भी खरीददारी शुरू हो चुकी है. ऐसे में क्या आप गहने नहीं खरीदेंगे. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स इस साल अपने ग्राहकों के लिए आॅफर के साथ गिफ्ट का भरपूर मौका भी लाए हैं.

यहां ज्वैलरी खरीदने पर आपको 100 फीसदी तक बनवाई में छूट मिलती है. इसके अलावा, लकी ड्रॉ में FORD ICON कार, I—PAD PRO के साथ ही नया लांच हुआ I—PHONE 8 भी जीत सकते हैं. हर खरीद पर आपको फ्री गोल्ड Coin भी दिया जा रहा है.

यहां करें विजिट

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स का शोरूम बुद्ध मार्ग के व्हाइट हाउस (पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट) में स्थित है. इनके शोरूम में आपके लिए गहनों की संपूर्ण रेंज सही कीमत में उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9431020005 पर या फिर दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक 0612—2231096 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

(POWERED)

यह भी पढ़ें – लालू प्रसाद ने CBI से फिर मांगी मोहलत, अब 5 को होगी पूछताछ
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*