गिरिराज सिंह की फिर बिगड़ी तबीयत, अचानक से उठा तेज दर्द

giriraj

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): केंद्रीय मंत्री व नवादा से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह की तबियत बिगड़ गयी है. देर रात डॉक्टरों की टीम ने इलाज के उपरांत आराम करने की सलाह दी है. शनिवार की देर शाम सर्किट हाउस पहुंचे गिरिराज सिंह भाजपा कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे. रविवार और सोमवार को दर्जनों कार्यक्रम में शामिल होने की बात बिट्टू शर्मा से कर रहे थे, इसी दौरान कुर्सी पर बैठे बैठे ही स्पाइनल कॉर्ड में दर्द होने की बात कही.

आधी रात को लगभग दो बजे हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ अरविंद कुमार की टीम ने काफी जांच के बाद उन्हें नियमित आराम करने की सलाह दी. सुबह में मंत्री से मिलने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही. परन्तु डाक्टरों की सलाह के बाद मंत्री सर्किट हाउस में आराम कर रहे हैं.

नवादा में उनके प्रतिनिधि बिट्टू शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू ने बताया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रविवार और सोमवार को एक दर्जन कार्यक्रम में भाग लेने वाले थे. तबीयत  बिगड़ने पर रविवार को सभी कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. बताया जाता है कि पटना हवाई अड्डे पर ही मंत्री की तबियत बिगड़ी थी. एक घंटे आराम के बाद पटना से नवादा के लिए प्रस्थान किये थे.

बता दें कि इन दिनों गिरिराज सिंह के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही है. अपने बयानों से लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाले गिरिराज सिंह की तबीयत कुछ महीने पहले भी बिगड़ गई थी. उस वक़्त वे दिल्ली में थे. वे अचानक से बेहोश हो गए थे. फिर अपने आवास पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*