EXPRESS NEWS: जहानाबाद में गया के कारोबारी की हत्या, BIGG BOSS से बाहर हुई पटना की ज्योति

1.पटना – उस समय अफरातफरी मच गयी, जब पुलिस को पता चला कि दो युवकों का अपहरण हो गया. पुलिस अफसरों के हाथ-पांव फूल गये. लेकिन आनन-फानन में पुलिस की त्वरित कार्रवाई के बाद दोनों को छोड़ दिया गया. इस मामले में पटना के एक कोचिंग के टीचर रजनीश का नाम आ रहा है.

2.पटना- शराबबंदी के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दहेजबंदी अभियान भी रंग लाने लगा है. आरा के हरींद्र सिंह ने लड़के की शादी के लिए ली गयी दहेज की रकम लौटा दी. वे इसे लेकर रविवार को सीएम नीतीश कुमार से पटना में भेंट की.

3.बगहा- दहेज कि भेंट चढ़ गई एक और बेटी. बगहा में दहेज़ के लिए विवाहिता की हत्या. चार ससुरालवालों पर हुआ केस दर्ज. दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप.

4.बिग बॉस से बिहार की ज्योति बाहर हो गयी हैं. उन्हें जनता का वोट नहीं मिल सका. ऐसे में उन्हें बाहर निकलना पड़ा. बता दें कि बाहर जाने के लिए सिर्फ दो कॉमनर ही बचे थे. दिल्ली के लव त्यागी और बिहार की ज्योति कुमारी. इन्हीं दोनों के मुकाबला था. लेकिन ज्योति को ही बाहर निकलना पड़ा.

5.मधुबनी- मधुबनी के बाबूबरही के भानपुर गांव में रंगेहाथ दो ऑटो चोरों धराये. चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा. ग्रामीणों ने दोनों चोरों को कर दिया पुलिस के हवाले.

6.वैशाली- वैशाली  के बिदूपुर स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर एक यात्री की हुई मौत. बलिया सियालदह ट्रेन से गिरकर हुई मौत.  मृत यात्री की नहीं हो पाई है शिनाखत.

7.मधुबनी- मधुबनी में 330 बोतल नेपाली शराब धराई. SSB ने की कार्रवाई. SSB ने  एक तस्कर को किया गिरफ्तार. हरलाखी थाना क्षेत्र के गंगौर बॉर्डर पर कार्रवाई.

8.मोतिहारी- मोतिहारी के मेहसी के चौरिया गांव में आग से तीन घर हुए खाक. घरों के जलने से पांच लाख की संपत्ति हुई जलकर राख. नही स्पष्ट हुआ है आग लगने का कारण.

9.कटिहार-  कटिहार के लोगों को एक और राजधानी एक्सप्रेस की सौगात मिली है. 20501 अगरतला-आनंद बिहार राजधानी एक्सप्रेस सप्ताह में एक दिन कटिहार से होकर चलेगी. अगरतला से खुली यह ट्रेन आज कटिहार पहुंची. इस ट्रेन के साथ ही कटिहार में रूकने वाली राजधानी एक्सप्रेस गाड़ियों की संख्या चार हो गई है.

10.बेगूसराय- राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत. जबकि इसी हादसे में एक अन्य महिला घायल हो गई. घायल का इलाज जीआरपी पुलिस द्वारा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. बेगूसराय स्टेशन के पूर्वी छोर पर कि घटना.

11.गोपालगंज- कुचायकोट-मैरवा मुख्य मार्ग पर तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. मीरगंज थाना के खेमन टोला गांव के समीप ये वारदात हुई है. गोली मारने के बाद बदमाशों ने युवक से उसकी बाइक और नगदी के साथ ही मोबाइल भी लूट लिया. घटना के बाद बदमाश बड़ी आसानी से फरार हो गये.

12.आरा- कोइलवर में पुलिस ने किया 20 हज़ार लीटर शराब जब्त. इस इलाके में एक हफ्ते पहले भी हुई थी कार्रवाई. पुलिस को मिली थी गुप्त सुचना.

13. प. चम्पारण- बगहा के पिपरासी के सेमरा लबेदहा में बाघ से अफरा-तफरी. जंगल से दियारा इलाके में पहुंचा है बाघ. बाघ को देखकर लोगों में खौफ. बाघ के डर से खेतों में जाने से किसानों कर रहे इंकार. बाघ की खोज में जुटी वन विभाग की टीम.

14. जहानाबाद – जहानाबाद में गया के एक बड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पटना से गया जाने के क्रम में एनएच-83 पर कड़ौना ओपी से महज सौ गज की दूरी पर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मारी है. मृतक की पहचान बक्सर जिले के सिमरिया गांव का निवासी पशुपति राय का पुत्र राजेश राय के रूप में हुई है.

15.बक्सर- बक्सर में पुलिस की शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई. भारी मात्रा में महुआ शराब की भट्ठियां ध्वस्त कर दी गईं. इस दौरान ब्रह्मपुर में दो कारोबारियों की भी गिरफ्तारी हुई है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शराब के खिलाफ पूरे जिले में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान कई जगहों पर छापेमारी हुई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*