मालगाड़ी के गार्ड को पिस्तौल की बट मारकर लूटा, रेलवे अस्पताल में हैं भर्ती

बरौनी/बेगूसराय (बिनोद कर्ण) : मालगाड़ी को गड़हारा से रक्सौल लेकर जा रहे गार्ड को अपराधियों ने उस समय निशाना बना लिया, जब वे गड़हारा के सिग्नल नेल के पास गार्ड डिब्बे में ड्यूटी पर तैनात थे. पीड़ित गार्ड मोकामा के औंटा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

बताया गया है कि शनिवार की शाम 7.30 के आसपास पूर्व मध्य रेलवे के गड़हारा यार्ड में खड़ी ट्रेन रक्सौल अप के गार्ड अभिकान्त कुमार के डिब्बे में दो नकाबपोश अपराधी घुस आए. उन्होंने डिब्बे में घुसकर छीन झपट शुरू कर दी. विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्तौल के बट से प्रहार कर उनका सिर फोड़ दिया. साथ ही जमकर पिटाई करते हुए 1700 रुपये छीनकर लहूलुहान कर दिया.

पीड़ित गार्ड गाड़ी छोड़ जान बचाकर भाग खड़े हुए. बचाओ – बचाओ का शोर मचाते हुए अभिकान्त कुमार छह नंबर ढाला की ओर भागे. गार्ड की पुकार सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने लहूलुहान गार्ड अभिकांत कुमार को उपमंडलीय रेलवे अस्पताल गढ़हरा में भर्ती कराया.

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय प्रबंधक सुभाष चंद्र, बरौनी एसएस विमलेश साहा और गार्ड बुकिंग इंचार्ज प्रसुन्न कुमार सिंह और अबधेश कुमार सिंह ने हॉस्पिटल पहुंचकर गार्ड का हाल जाना. इस घटना के बाद रेलवे के कर्मचारियों में दहशत व्याप्त है. इधर जीआरपी व आरपीएफ ने अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*