चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला : वर्णिका कुंडू के IAS पिता का हुआ तबादला, कांग्रेस ने उठाए सवाल

लाइव सिटीज डेस्क: हरियाणा के चंडीगढ़ में IAS अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ का मामला एक बार फिर चर्चा में है. हरियाणा सरकार ने वर्णिका के पिता वीरेंद्र कुंडू का ट्रांसफर कर दिया है. मंगलवार को जारी आदेश में वीरेंद्र कुंडु को टूरिज्म के एडिशनल चीफ सेकेट्ररी के पद से हटाकर विज्ञान और टेक्नोलॉजी का एडिशनल चीफ सेकेट्ररी पद सौंप दिया गया है.

आपको बता दें कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की इस मामले में गिरफ्तारी हुई थी. वर्णिका और उनके पिता वीरेंद्र ने सुभाष बराला का जमकर विरोध किया था, शायद इसी का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है.  कांग्रेस ने भी इस फैसले पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले पर ट्वीट भी किया था. सुरजेवाला ने लिखा कि बीजेपी का विरोध करने की सजा वी.एस. कुंडू को दी जा रही है.

बताते चलें, चंडीगढ़ में 5 अगस्त की रात वर्णिका कुंडू नाम की लड़की के साथ विकास और उसके दोस्त आशीष ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. वे लोग गलत नीयत से वर्णिका की कार का पीछा कर रहे थे. किसी तरह वर्णिका ने पुलिस को फोन कर खुद की जान बचाई. वर्णिका कुंडू हरियाणा के वरिष्ठ IAS अफसर वीरेंद्र कुंडू की बेटी थी. विकास और उसके दोस्त आशीष को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*