पद्मावती की रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

padmavati

लाइव सिटीज डेस्क: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ अपने बनने के समय से ही सुर्खियों में रही है. विभिन्न संगठनों ने समय-समय पर इसका विरोध भी किया है. यही नहीं, इसके सेट को भी एक बार नष्ट कर दिया गया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही पद्मावती की बनाई गई रंगोली को 100 लोगों ने आकर नष्ट कर दिया था. जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में आया था.

गुजरात में सूरत के एक मॉल में ‘पद्मावती’ फिल्म से प्रेरित एक रंगोली को कथित तौर पर बिगाड़ने के आरोप में करणी सेना के चार और वीएचपी के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. इस रंगोली को फिल्म के लिए एक आर्टिस्ट ने 48 घंटे की मेहनत के बाद तैयार की थी.

deepika

 

पुलिस ने 16 अक्टूबर को उमरा इलाके में स्थित मॉल में स्थानीय कलाकारों द्वारा बनाई गई रंगोली को पिछले रविवार को बिगाड़ने के आरोप में लोगों के समूह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

बता दें कि इस मामले पर ‘पद्मावती’ फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया था और कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. दीपिका पादुकोण ने ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से गुहार लगाई थी. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे.

दीपिका ने रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि आर्टिस्ट करण के शिद्दत से किए गए काम को पलभर में नष्ट होते देख वह आहत हैं. दीपिका ने एक अन्य ट्वीट में सवालिया लहजे में पूछा कि, ‘ये कौन लोग हैं? रंगोली नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? यह सब और कब तक चलेगा?’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*