नवादा में बड़ा हादसा, बस पलटी, 4 की मौत, कई घायल

पटना/नवादा :  जिले के राजमार्ग संख्या 31 पर रजौली थाना क्षेत्र के अधरबारी के पास कोलकाता से बिहारशरीफ जा रही सियाराम यात्री बस के पलटने से चालक समेत चार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. बस पर सवार 55 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं.

घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इनमें से कई की हालत चिंताजनक बतायी गयी है . मृतकों में अधिकांश मजदूर है जो ईंट भट्ठा में काम करत हैं. ये लोग कोलकाता से अपने घर आ रहे थें. बताया जाता है कि सियाराम बस संख्या डब्लू बी 37 बी 7289 कोलकाता से बिहारशरीफ आ रहा था. अचानक अधरबारी के बस के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और देखते ही देखते बस गड्ढे में जा गिरी.इस हादसे के बाद वहां आफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद करने की कोशिश की लेकिन हादसा इतना बड़ा था कि ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 55 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. रजौली एसडीओ शंभु शरण पाण्डेय, एसडीपीओ उपेन्द्र कुमार यादव, सीओ व थानाधिकारी अवधेश कुमार ने तत्काल घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

उन्होंने बताया कि सभी मृतक परिजनों को मुआवजा दिलाया जायेगा . मृतक की पहचान नहीं हो हो सकी है . संभावना है कि सभी मृतक सदर प्रखंड क्षेत्र के बुधौल बेलदरिया के मजदूर हैं जो ईंट भट्ठा से वापस अपने घर आ रहे थे. शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

यह भी पढ़ें-नवादा में बड़ा हादसा, बस पलटी, 4 की मौत, कई घायल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*