एयरटेल ने बढ़ाया रीचार्ज पैक में डेटा लिमिट, दे रहा है 349 रुपये में 56GB

लाइव सिटीज डेस्क : एयरटेल ने अपने 349 रुपये और 549 रुपये वाले रीचार्ज पैक में डेटा लिमिट बढ़ा दी है. इसी के साथ ऐसा लगता है कि जियो और प्रतिद्वंदी कंपनियों के बीच छिड़ी जंग अभी तो खत्म होने वाली नहीं है. एयरटेल के इन दोनों रीचार्ज में बदलाव के साथ ग्राहकों को अब 500 एमबी और डेटा मिलेगा.

इसके अलावा दूसरी मुफ्त सेवाएं भी हैं. प्लान में इस अपडेट के साथ ही एयरटेल अब डेटा देने के मामले में जियो को चुनौती देने की बेहतर स्थिति में आ गई है. जबकि वोडाफोन और आइडिया को अभी इसी डेटा लिमिट के साथ अपने पैक अपडेट करना बाकी है.

349 रुपये वाले एयरटेल प्लान को सितंबर में लॉन्च किया गया था और उस समय इस पैक में 1 जीबी डेटा हर रोज मिलता था. इसके अलावा 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल और 100 एसएमएस हर रोज़ भी मिलते थे. नवंबर में इस पैक में हर रोज मिलने वाली डेटा लिमिट को बढ़ाकर 1.5 जीबी कर दिया गया और इससे करीब दो हफ्ते पहले ही जियो ने अपने पैक अपडेट किए थे.

JIO के टक्कर में Airtel, 199 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और 28 जीबी डेटा

अब, 349 रुपये वाले एयरटेल के प्लान में 2 जीबी डेटा हर रोज मिलने के साथ कुल 56 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा, यूज़र को इस पैक में रोमिंग पर मुफ्त आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी मिलेगी. जियो के 309 रुपये वाले प्लान से तुलना करें तो, इस पैक में 1 जीबी डेटा हर रोज मिलता है, यानी 49 दिनों के लिए 49 जीबी डेटा. इसके अलावा मुफ्त कॉल, 3000 एसएमएस, रोमिंग आउटगोइंग कल और जियो ऐप की सुविधाएं भी मिलती हैं.

इसी तरह, 549 रुपये वाले एयरटेल के प्लान में अभी तक 2.5 जीबी डेटा हर रोज मिलता था, लेकिन अब ग्राहकों को 3 जीबी डेटा हर रोज़ मिलेगा. इसके साथ ही, यूज़र को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस और रोमिंग पर मुफ्त आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी मिलेगी. 28 दिन की वैधता के साथ, इस पैक में एयरटेल ग्राहकों को कुल 84 जीबी डेटा मिलता है. वहीं जियो, 509 रुपये वाले पैक में 49 दिन की वैधता के साथ हर रोज 1 जीबी डेटा और अन्य मुफ्त सुविधाएं देती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*