टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शादी को लेकर बड़ा ‘खुलासा’

virat-anushka
अनुष्का और विराट

लाइव सिटीज डेस्क: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने अफेयर के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे है. विराट-अनुष्का की अगले हफ्ते होने जा रही शादी की हर जगह चर्चा हो रही है. दोनों सितारों की शादी की अफवाहों ने इतना तूल पकड़ लिया कि खुद अनुष्का शर्मा के स्पोर्क्स पर्सन को मीडिया के सामने आकर इस फर्जी खबर का खंडन करना पड़ा. इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि शादी की अफवाह में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

anushka-virat

बता दें कि हाल ही में कप्तान कोहली ने लंबे ब्रेक की मांग की थी. तभी यह खबरें आई थी कि विराट और अनुष्का जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक न्यूज चैनल ने यह खबर दी कि विराट और अनुष्का शर्मा अगले हफ्ते इटली में शादी करने वाले हैं. विराट को श्रीलंका के वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था. इस वजह से लोगों ने इस अफवाह को सच भी मान लिया.

चैनल के सूत्रों के मुताबिक यह भी खबर दी गई थी कि इटली के मिलान में 9 से 12 दिसंबर के बीच दोनों ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया में काफी ट्वीट होने लगे और यह ट्रेंडिंग में आ गया. फिलहाल विराट श्रीलंका और भारत के बीच आखिरी टेस्ट मैच ड्रॉ खेलने के बाद दिल्ली में हैं. इस पर अभी तक विराट की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*