पटना में फौजी पकड़ाया शराब के साथ, आसाम के डिब्रूगढ़ में है पोस्टेड

पटना (जुलकर नैन) : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद भी लोगों का शराब के साथ पकड़े जाने का मामला थम नहीं रहा है. कभी किसी अपराधी को पुलिस गिरफ्तार कर ती है तो कभी कोई अधिकारी शराब के साथ पकड़ा जाता है. इस बार तो फौजी को गिरफ्तार किया गया है. पटना साहिब रेलवे स्टेशन जीआरपी की टीम ने फौजी को विदेशी शराब के साथ पकड़ा है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना साहिब जीआरपी ने चार बोतल विदेशी शराब के साथ एक फौजी को गिरफ्तार किया है. पटना साहिब जीआरपी प्रभारी प्रदूमन सिंह ने बताया की रोज की तरह जीआरपी के जवान स्टेशन पर गश्ती कर रहे थे, तभी प्लेटफ़ॉर्म नम्बर एक के पैदल पथ पर जवानों को क व्यक्ति पर शक हुआ. जवानों ने उसका पीछा किया. पुलिस का अपनी ओर आता देख फौजी के कदम तेज हो गए. लेकिन जवानों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया.

पुलिस के मुताबिक फौजी अपने हाथ में एक झोला लिए हुए था. झोला में कुछ रख कर ले जाने का अंदेशा पुलिस को हुआ. जिसके बाद उसे पकड़कर उसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान फौजी के झोले से शराब की चार बोतलें मिली. शराब के साथ पकड़े गए फौजी का नाम भीम कुमार बताया जा रहा है. वो आसाम के डिब्रूगढ़ में पोस्टेड है. वो डिब्रूगढ़ एस्कप्रेस से पटना साहिब स्टेशन पर उता था. जहां से वह अपने घर नालंदा जाने वाला था.

जीआरपी की पूछताछ में फौजी ने बताया कि वो डिब्रूगढ़ की आर्मी कैंटीन से शराब लेकर अपने घर जा रहा था. उसने बताया कि पर्व के बाद उसे छुट्टी मिली थी. इसके बाद वो अपने घर नालंदा के एकंगरसराय जाने वाला था. फिलहाल गिरफ्तार फौजी से पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*