BREAKING : पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी, दो जिन्दा बम मिले, कई हिरासत में

पटना (नियाज आलम) : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है पटना से. बताया जा रहा है कि पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी हुई है. जानकारी के मुताबिक पटना विश्वविद्यालय में दो हॉस्टलों के छात्रों के बीच में हिंसक झड़प हुई है. इसी दौरान दोनों ओर से बमबाजी भी हुई है. फायरिंग की भी खबर आ रही है.

घटना की सूचना मिलते ही पटना पुलिस दल बल के साथ पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंच गई है. मामले की जांच की जा रही है. खुद सदर डीएसपी भी पटना कॉलेज पहुंच चुके हैं. पुलिस ने पटना कॉलेज कैंपस से दो जिन्दा बमों को भी बरामद किया है. बमों को निष्कृय करने का प्रयास किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर आज शनिवार को पटना कॉलेज के कैंपस में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि हिन्सक झड़प शुरू हो गई. दोनों तरफ से खूब लाठी-डंडे चले. झड़प की खबर पर मिंटो और जैक्सन हॉस्टल के छात्र भी पहुंच गए. बमबारी शुरू कर दी.

पटना कॉलेज कैंपस में बमबाजी से रमना रोड समेत पूरे इलाके में सनसनी का माहौल हो गया. कॉलेज कैंपस में मौजूद छात्रों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे.

इस मामले में मौके पर जांच करने पहुंचे सदर डीएसपी ने कॉलेज कैंपस में बम मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि मामले की जांच चल रही है. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी. फिलहाल पटना कॉलेज कैंपस को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. दोनों हॉस्टलों में छापेमारी चल रही है.

यह भी पढ़ें- 

अगरतला का राहुल है बिहार में गांजा का सप्लायर, 900 किलो की बड़ी खेप जब्त
बेतिया में SSB का बड़ा एक्शन, 20 करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार
जेठमलानी बोले – अमित शाह को मर्डर केस से बचाने मेरे पास आए थे PM मोदी
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*