भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बारातियों से खचाखच भरी बस पलटी

आरा (पुष्कर पांडेय) :  भोजपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. खबर है कि बारातियों से भरी एक बस पलट गई है. बताया जा रहा है कि बस अचानक अनियंत्रित हो गई. और पलट गई. हादसा कृष्णगढ़ थाना क्षेेत्र के पैगा मोड़ के पास हुई . हादसे में दर्जनों लोग जख्मी हुए हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव का कार्य किया गया. जख्मी लोगों को बस से बाहर निकाला गया. बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. तीन की हालत चिंताजनक बनी हुई है. हादसा उस वक्त हुआ हुआ जब कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के पैगा से बारात वापस सहार थाना क्षेत्र के बड़की खड़ाव टोला जा रही थी. इसी क्रम में चालक ने नियंत्रण खो बैठा जिससे बस पलट गई.

हादसा और भयावह होता यदि घटनास्थल पर टहल रहे यात्री नहीं पहुंचते, उन्होंने किसी तरह बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डीएस डॉक्टर सतीश कुमार सिन्हा ने सभी जख्मियों का इलाज किया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सहार के बड़की खड़ाव स्थित बथानी टोला गांव से बारात कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के पैगा गांव निवासी बबलू यादव की बेटी की शादी के लिए आई हुई थी.

शादी का जश्न धूमधाम से मनाया गया, सुबह विदाई के बाद बाराती बस पर सवार होकर जैसे ही बैगा मोड पर पहुंचे चालक का नियंत्रण खो गया और बस खाई में जा गीरी. जिसके कारण उस पर सवार एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए.

जख्मी लोगों में शमशेर अंसारी एवं देव कुमार साह रामकुमार बथानी टोला के निवासी हैं. जबकि राजकुमार, मनोज कुमार, चिंटू, कृष्णा कुमार, कैलाश देव साह, शिवकुमार चौधरी, बड़की खड़ाव छतरपुरा के रहने वाले हैं. इसके अलावा करीब 8 लोग और जख्मी है.

बता दें कि बीते 3 जुलाई को चंदवा स्थित गिरजा मोड़ के समीप बारातियों से भरी बस पलटने की घटना से लोगों उभरे भी नही थे, कि इस बार भोजपुर जिले में फिर एक हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें-

फर्जी सर्टिफिकेट का खेल : सरगना पर चला मनु महाराज का डंडा
दीघा-सोनपुर पुल निरीक्षण को निकले तेजस्वी, शनिवार तक काम पूरा करने का दिया निर्देश

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*