अमरनाथ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 16 श्रद्धालुओं की मौत, 35 जख्मी

लाइव सिटीज डेस्कः जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई है. इस दर्दनाक हादसे में 16 लोगों की मारे जाने की खबर है. वहीं 35 लोग जख्मी हैं. यह हादसा रविवार को बनिहाल के पास जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर हुआ है. जहां हादसा हुआ है वो जगह रामबन जिले के पास है. इस हादसे में बस में कितने लोग सवार थे. उनकी फिलहाल क्या स्थिति है यह साफ नहीं है.

बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं से खचाखच भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जानकारी के मुताबिक बस जम्मू के पहलगाम जा रही थी.

उधर घटना की सूचना मिलते ही आर्मी की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लोगों को निकालने की कोशिश जारी है.  शुरुआती जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना केंद्र सरकार को भेज दी गई है.

बदा दें कि इससे पहले अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला हुआ था. उस वक्त श्रद्धालुओं से भरी एक बस अमरनाथ से दर्शन करके लौट रही थी. उस दौरान ही अनंतनाग में आतंकी हमला हुआ था. हमले में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी. वहीं 21 लोग घायल हो गए थे. उस बस में ज्यादा श्रद्धालु गुजरात के थे. हमले को लेकर कई तरह की बातें की गई.

यह भी पढ़ें-
अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले में 7 की मौत, 12 घायल

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*