बक्सर के SDO कर रहे हैं मरने की बात, पत्नी को भेजा है रोता हुआ वीडियो मैसेज

बक्सर(शशांक सिंह) : डीएम मुकेश पांडेय सुसाइड मामले के बाद अब बक्सर में एक और सरकारी अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायलर है. इस वीडियो मैसेज में अधिकारी मरने की बात कर रहा है. अधिकारी की तरफ से अपने एक्जिक्यूटिव पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है. जिसको लेकर वीडियो मैसेज में कहा गया है कि अगर इस कारण मैं मर जाता हूं तो इसके जिम्मेवार मेरे एक्जिक्यूटिव ही होंगे. इस वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है.

दरअसल बक्सर के भवन प्रमंडल विभाग में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भवन निर्माण विभाग के एसडीओ ने एक मैसेज वायरल कर सनसनी फैला दी है. एसडीओ ने आरोप लगाया है कि कार्यपालक अभियंता राजेंद्र प्रसाद उनके साथ गुलामों की तरह सलूक करते हैं. एसडीओ पवन कुमार ने बताया कि हमेशा अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हैं. मैं अब उनके प्रताड़ना से तंग आ गया हूं. अगर मैं मर भी जाता हूं तो इसकी जिम्मेवारी कार्यपालक अभियंता राजेंद्र प्रसाद की होगी.

 पवन कुमार, एसडीओ, भवन निर्माण विभाग
पवन कुमार, एसडीओ, भवन निर्माण विभाग

एसडीओ पवन कुमार ने बताया कि इसकी शिकायत बिहार अभियंता संघ से की गयी थी. जिसके बाद उन्होंने मुझे अपने चेंबर में बुलाकर भद्दी-भद्दी गालियां दी. उन्होंने कहा कि तुम अपनी शिकायत वापस नहीं लेते हो तो कार्रवाई की जायेगी. इसी के आवेश में छुट्टी का आवेदन भी रद्द कर दिया गया. जबकि आये दिन शोकॉज भी किया जाता है. एसडीओ की मानें तो वे करीब तीन महीने पहले दरभंगा से यहां आए थे और तभी से एक्जीक्यूटिव इंजीनियर उनके साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. पवन ने बताया कि वे मुझे काफी प्रताड़ित करते हैं.

एसडीओ पवन कुमार ने 1 मिनट 46 सेकेंड का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. विडियो में वह साफ कह रहे हैं कि इस मामले में सूबे के मुख्यमंत्री हस्तक्षेप कर उन्हें बचा लें. पौने दो मिनट के विडियो में गंभीर आरोप लगाते हुए कई बार रोएं भी हैं. पवन कुमार के इस वीडियो में उनका दर्द साफ-साफ देखा जा सकता है. वीडियो में वे मरने की भी बात कर रहे हैं.

उधर इस मामले में जब लाइव सिटीज की टीम ने कार्यपालक अभियंता का पक्ष जानना चाहा तो उनसे बात नहीं हो सकी. बता दें कि इसके पहले भी कार्यपालक अभियंता और स्थानीय विधायक संजय तिवारी में विवाद हुआ था. जिसके बाद खूब बवाल मचा था बक्सर प्रशासन में. कार्यपालक अभियंता और विधायक के बीच का मामला खूब सुर्खियों में रहा. इतना ही नहीं इस मामले में कार्यपालक अभियंता ने थाने में एफआईआर भी दर्ज करायी थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*