प्रद्युम्न मर्डर केस : पीड़ित पिता ने दिल्ली में निकाला कैंडल मार्च, मां भी थीं साथ में

लाइव सिटीज डेस्क : मधुबनी के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के मामले को लेकर पिता वरुण ठाकुर लंबी लड़ाई लड़ने की ठानी है. वे दोषियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है. अब वे पूरे देश में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभियान चलाएंगे. इसे लेकर रविवार को प्रद्युम्न के पिता ने गुड़गांव स्थित रेयान स्कूल के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में कैंडल मार्च निकाला.

गौरतलब है कि इसी साल सितंबर माह की शुरुआत में रॉयन स्कूल में पढ़नेवाले कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न की हत्या कर दी गयी थी. स्कूल के बाथरूम में उसका शव मिला था. बाद में स्कूल बस के कंडक्टर ने खुद को हत्या में शामिल होने की बात स्वीकारी. लेकिन किसी को यह बात पच नहीं रही थी.

दिल्ली के रामलीला मैदान में निकाले गये कैंडल मार्च में वरुण ठाकुर को उनके परिजनों व दोस्तों ने साथ दिया. पीड़ित पिता वरूण चंद ठाकुर ने कहा कि अब वह स्कूलों की मनमानी के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे. इतना ही नहीं, पिता ने मौके पर मौजूद पत्रकारों से कहा कि उनकी लड़ाई जारी रहेगी ताकि प्रद्युम्न जैसी नाइंसाफी दूसरे बच्चे के साथ न हो. उन्होंने प्रद्युम्न फाउंडेशन बनाने की भी घोषणा की.

पत्नी ज्योति की मौजूदगी में प्रद्युम्न के पिता ने कहा कि उनकी लड़ाई अब हर उस स्कूल के खिलाफ होगी, जो मानमानी करेगा. यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वे अपने बेटे के हत्यारों को सजा दिलाकर रहेंगे. बता दें कि हत्या के विरोध में मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने भी गुड़गांव में अभिभावकों के साथ प्रदर्शन किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*