अररिया में दर्दनाक हादसाः सुबह अर्घ्य देने के दौरान डूबा बच्चा, खोज रहे हैं गोताखोर

अररिया (विकास प्रकाश) : बड़ी खबर है अररिया जिले से. बताया जा रहा है कि आज शुक्रवार को उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य देने पहुंचे एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. एक 14 साल के बच्चे की तालाब में डूबने की खबर है. जानकारी के मुताबिक अर्घ्य देने के दौरान बच्चा तालाब में नहा रहा था. अचानक वह गहरे पानी में चला गया.

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन को इस बात की जानकारी दी गई. अभी के हालात ऐसे हैं कि डूबे बच्चे के शव को खोजा जा रहा है. गोताखोर बच्चे के शव को तालाब से निकालने का प्रयास कर रहे हैं. जिस बच्चे की डूबने की खबर है उसका नाम दिलीप पासवान बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वो अशोक पासवान ओम नगर वार्ड संख्या 8 के निवासी का पुत्र है.

इस दर्दनाक घटना के बाद से छठ घाट पर अफरातफरी का माहौल है. जहां उगते सूर्य को अर्घ्य देने की खुशियां लोगों में थीं वहीं अब बच्चे के डूबने के बाद से मातम पसरा हुआ है. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे के पिता अशोक पासवान ने बताया कि दिलीप अर्घ्य देने के दौरान नहा रहा था तभी यह हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि जानकारी के बाद से छठ घाट पर सुरक्षा में तैनात अधिकारी एक्टिव हो गए हैं. बच्चे के शव को किसी भी तरह से तालाब से बाहर निकालने की जद्दोजहद की जा रही है. फिलहाल हालात ऐसे हैं कि छठ घाट पर रोना-पीटना लगा हुआ है. शव को खोजा जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*