भोज नहीं खिलाया तो आंखों में झोंक दिया मिर्ची का पाउडर

लाइव सिटीज डेस्क/समस्तीपुर : एक तो बेचारे की मां चल बसीं और अब रिश्तेदारों ने युवक की आंखों में मिर्ची झोंक दी. उसे साथ मारपीट भी की. उसकी गलती बस इतनी थी कि उसने मां के श्राद्ध का भोज नहीं खिलाया. मामला समस्तीपुर का है. सोमवार को बेहतर इलाज के लिए शंभु को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

बताया जाता है कि समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना स्थित शिवनाथपुर में रहनेवाले शंभु सिंह के साथ यह घटना हुई है. वहीं विभूतिपुर थाने में पीड़ित के बयान पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. नामजद आरोपी उनके रिश्तेदार ही हैं. पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि शंभु सिंह की मां का 15 अक्टूबर को देहांत हो गया था. श्राद्ध को लेकर गांव में परिजनों ने भोज का आयोजन किया था. इसी में पूर्व से चले आ रहे तनाव को लेकर उन्होंने अपने कुछ रिश्तेदारों को भोज का निमंत्रण नहीं दिया. इसमें शंभु की बहन व भतीजा भी शामिल था. इससे बहन व भतीजा नाराज हो गया और उन्होंने धमकी भी दी.

शंभु की मानें तो वह श्राद्ध का रस्म निभाने के लिए गांव में ही निकला था कि रास्ते में रिश्तेदारों ने उसे घेर लिया. उक्त लोगों ने पहले उसकी आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया. शोर होने पर गांव के अन्य लोग जुटे तो सभी आरोपी फरार हो गए. घर के लोग उसे तत्काल विभूतिपुर अस्पताल में एडमिट कराया. स्थिति ठीक नहीं होने पर शंभु को सोमवार को सदर अस्पताल भेजा गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*