CM नीतीश पहुंचे छठ घाटों का हाल जानने, मंत्री ललन सिंह और नंदकिशोर भी थे साथ में

पटना (जुलकर नैन) : राजधानी पटना में छठ घटों पर कैसी तैयारियां चल रही है, इसकी मॉनिटरिंग करने खुद सीएम नीतीश कुमार पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के छठ घाटों की तैयारी का जायजा लिया. उन्होंने पटना के नासरीगंज से सभी गंगा घाटों का जायजा लिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नंद किशोर यादव और जल संसाधन मंत्री ललन सिंह मौजूद थे. इसके साथ ही सीएम के साथ पटना एसएसपी मनु महाराज भी साथ थे.

गंगा घाटों का जायजा लेते समय तमाम अधिकारियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुरक्षा के मद्देनजर जरूरी निर्देश देते नजर आये. नासरीगंज से गायघाट बोट से निरीक्षण के दौरान सीएम ने घाट पर बने सीढ़ीयों को ठीक करने, एलसीटी घाट के पतले रास्ते को चौड़ा करने का निर्देश दिया. सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों से साफ-साफ अंदाज में कह दिया कि कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए.

वहीं, दूसरी ओर छठ पर्व पर व्रतियों को घाट पर कोई परेशानी ना हो इसके लिए डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी गंगा के घाटों का जायजा लिया. पटना के गांधी घाट पर सुशील मोदी ने घाट का निरीक्षण किया और अधिकारियों को घाटों की साफ-सफाई और खासकर स्वच्छता के लिए कई निर्देश भी दिए.

बता दें कि इन दिनों पटना में पदाधिकारी भी ग्राउंड जीरो पर हैं. हर एंगल से जांचा जा रहा है छठ घाटों को. पटना डीएम संजय अग्रवाल भी आज फिर छठ घाटों का जायजा लेने पहुंचे. उन्होंने लोगों से कई अहम जानकारियां शेयर की.

डीएम ने पटना में खतरनाक घोषित किए गए घाटों के बारे में बताया. साथ ही छठ व्रतियों के लिए क्या-क्या विशेष व्यवस्था की गई है इसके बारे में भी इंफॉर्मेशन दी. इसके साथ ही छठ को लेकर लांच किए गए छठ एप के बारे में भी बताया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*