बाल-बाल बचे सुरेश रैना, चलती गाड़ी का टायर फटा

suresh-raina

लाइव सिटीज डेस्कः टीम इंडिया में वापसी के प्रयास में लगे क्रिकेटर सुरेश रैना कल रात एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. मंगलवार को रैना दिल्ली से कानपुर जा रहे थे. इस दौरान वे एक बड़ी कार दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं. रैना ने खुद सोशल मीडिया पर इस हादसे के बारे में बताया है. इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनके कार का टायर फट गया. हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा.

मिली जानकारी के मुताबिक,  सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार (DL-1-CM-4919) से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. सोमवार अल सुबह तकरीबन 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी रेंज रोवर कार का पिछला टायर फट गया. टायर फटने होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी कार रेंज रोवर के पास खड़े है. रैना की यह फोटो कानपुर की एक सड़क पर खिंची हैं जिसमें उनकी गाड़ी का टाइर पंक्चर है.

बता दें कि श्रीलंका दौरे पर टीम में उनकी वापसी की चर्चा ने जोर पकड़ा था, लेकिन फिटनेस और यो यो टेस्ट की वजह से उनका सलेक्शन नहीं हो पाया. रैना ने भारत के लिए अपना अंतिम टी-20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ इस साल जनवरी में बेंगलुरू में खेला है और अंतिम वन डे अक्टूबर 2015 में मुंबई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला है. सुरेश रैना वैसे कह चुके हैं कि वह टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*